Home उत्तर प्रदेश मेरठ कुल 4 गौतस्करों गिरफ्तार,10 कुंतल मांस, एक गाड़ी, तमंचा और कारतूस बरामद

मेरठ कुल 4 गौतस्करों गिरफ्तार,10 कुंतल मांस, एक गाड़ी, तमंचा और कारतूस बरामद

2 second read
Comments Off on मेरठ कुल 4 गौतस्करों गिरफ्तार,10 कुंतल मांस, एक गाड़ी, तमंचा और कारतूस बरामद
0
15

मेरठ के नौचंदी थाना क्षेत्र में पुलिस ने गौतस्करों से हापुड़ अड्डे के पास स्थित नौचंदी ग्राउंड में हुई मुठभेड़ के बाद 10 कुंतल मांस, एक गाड़ी, तमंचा और कारतूस बरामद किए।

इस मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया, जबकि अन्य तीन को पुलिस ने घेराबंदी कर दबोच लिया। कुल 4 गौतस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

नौचंदी थाना पुलिस हापुड़ अड्डे के पास चेकिंग कर रही थी, उसी दौरान बेगमपुल से सफेद रंग की पिक-अप गाड़ी आती दिखाई दी, जिसे रोकने का प्रयास किया गया।

लेकिन पिक-अप चालक ने गाड़ी नहीं रोकी और तिरंगा गेट से नौचंदी ग्राउंड की तरफ मुड़ गया। घबराहट में पिक-अप गाडी नौचंदी ग्राउण्ड में बने गोल चक्कर से टकरा गयी।

सिविल लाइन्स एएसपी सूरज राय ने बताया कि पुलिस द्वारा घेराबंदी होते देख पिक-अप सवार एक व्यक्ति, पुलिस पर फायरिंग करता हुआ पटेल मण्डप की तरफ भागने लगा जिसके जवाब में पुलिस ने भी गोली चलाई जो आरोपी को लगी।

घायल आरोपी और तीन अन्य को घेराबंदी कर गिरफ्तार किया गया। घायल बदमाश ने अपना नाम सोनू उर्फ भूरा पुत्र इस्माइल निवासी ऊचां सद्दीक नगर, मेरठ बताया। आरोपियों के पास से एक गाड़ी, 10 कुंतल मांस, एक तमंचा, एक कारतूस बरामद हुआ है।

Load More By upkibaat
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.

Check Also

एनजीटी की कार्रवाई से ग्रामीणों मे खुशी की लहर, स्वच्छ पानी पीने से खुशहाल

कानपुर देहात से विपिन कुमार कोहली की रिपोर्ट उत्तर प्रदेश: कानपुर देहात में बीते बरसों से …