Home आगरा आगरा- सीओ सदर महेश कुमार सुरक्षा व्यवस्था को देखने के लिए खुद सड़कों पर निकले

आगरा- सीओ सदर महेश कुमार सुरक्षा व्यवस्था को देखने के लिए खुद सड़कों पर निकले

10 second read
Comments Off on आगरा- सीओ सदर महेश कुमार सुरक्षा व्यवस्था को देखने के लिए खुद सड़कों पर निकले
0
19

आगरा- रविवार की रात सीओ सदर महेश कुमार खुद सुरक्षा व्यवस्था को देखने के लिए सड़कों पर निकल पड़े। इस दौरान उन्होंने सर्किल के कई पुलिस बूथ पर लगाई गई गश्ती का जायजा लिया। चोर ठंड रात का फायदा उठाकर घरों में चोरी की घटना को अंजाम नहीं दे सके और अपराधीयों का मूवमेंट इलाके में न हो इसको लेकर अधीनस्थों और पुलिसकर्मियों को वाहन जांच और जरूरी सावधानी बरतने के दिशा-निर्देश दिए।

ताजनगरी के लोग सर्द रात में अपने घरों में चैन की नींद सो सके, इसके लिए सीओ सदर ने कमान संभाल ली है। बता दें कि रविवार की रात सीओ सदर सुरक्षा का जायजा लेने के लिए शहर की सड़कों पर निकल पड़े। सर्किल क्षेत्र के कई पुलिस बूथों में जाकर रात में पुलिस द्वारा लगाई जा रही गश्ती का जायजा लिया।

सीओ सदर महेश कुमार ने बताया कि उनका यह अभियान जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि रात्रि गश्त में किसी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नही की जाएंगी। सभी थाना प्रभारियों व चौकी इंचार्ज को साफ निर्देश दिए गए हैं कि वे रात्रि में गश्ती के अलावा विशेष चौकसी बरतें ताकि सर्किल की जनता अपने घरों में आराम की नींद सो सके।

 

सर्दी के दिनों में खासकर घने कोहरे का फायदा अपराधी और चोर उठाते हैं। इस कारण पैदल गश्ती की व्यवस्था रात में की जाएगी। क्षेत्र की गलियों में भी पुलिस मोटरसाइकिल द्वारा गस्त लगाएगी। ताकि चोर कड़ाके की ठंड का फायदा उठाकर घरों में चोरी की घटना को अंजाम न दे सके।

आमतौर पर रात में पुलिस द्वारा वाहन जांच अभियान नहीं चलाया जाता है। मगर रात में किसी भी अपराधी का मूवमेंट इलाके में नहीं हो सके, इसके लिए सभी थाना प्रभारीयों और चौकी इंचार्जों को विशेष अभियान चलाने का निर्देश दिया गया है।

Load More By upkibaat
Load More In आगरा
Comments are closed.

Check Also

सीएम योगी आदित्यनाथ कोरोना संक्रमित, बोले- वर्चुअली कर रहा हूं काम

लखनऊ: सीएम योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में विधानसभा के राज्य बजट 2020-21 की प्रस्तुति के बाद सं…