Home बलरामपुर राज्यपाल आनंदी बेन पटेल का एक दिवसीय बलरामपुर दौरा, कई कार्यक्रम में लेगी हिस्सा, पढ़ें

राज्यपाल आनंदी बेन पटेल का एक दिवसीय बलरामपुर दौरा, कई कार्यक्रम में लेगी हिस्सा, पढ़ें

38 second read
0
0
27

बलरामपुर:  उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल अपने एक दिवसीय दौरे के लिए बलरामपुर रवाना हो रही है । यहां के तुलसीपुर तहसील के पचपेड़वा में इमिलिया कोडर में वह एक कार्यक्रम में शामिल होंगी।

थारू जनजाति के छात्र-छात्राओं के लिए समर्पित दीनदयाल शोध संस्थान में एक कार्यक्रम में प्रतिभा करने के लिए यहां आ रही है। राज्यपाल आनंदीबेन पटेल इस दौरान दीनदयाल शोध संस्थान में बनाए गए एक कंप्यूटर लैब का शुभारंभ करेंगी।

आपको बता दे की, राज्यपाल इस दौरान थारू छात्र-छात्राओं द्वारा आयोजित एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में भी प्रतिभाग करेंगी। कार्यक्रम के दौरान उनके साथ उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा भी साथ रहेंगे। कार्यक्रम व राज्यपाल की सुरक्षा व्यवस्था के लिए पर्याप्त पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई जा रही है। आज सुरक्षा व्यवस्था का मुआयना डीएम और एसपी ने किया है।

राज्यपाल के कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक हेमन्त कुटियाल ने बताया कि उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल का का एक कार्यक्रम इमिलिया कोडर स्थित दीनदयाल शोध संस्थान में प्रस्तावित है।

उन्होंने बताया कि कार्यक्रम में किसी तरह की समस्या ना हो या सुरक्षा कारणों से  दिक्कत ना हो, इसलिए आसपास के गांवों में भी पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई जा रही है। इसके साथ ही कार्यक्रम स्थल इसी तरह की समस्या ना हो इसलिए वहां पर भी पर्याप्त व पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है। कार्यक्रम स्थल पर पर्याप्त चेकिंग के बाद ही किसी व्यक्ति को अंदर जाने दिया जाएगा

Load More By upkibaat
Load More In बलरामपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

बीजेपी सांसद धर्मेन्द्र कश्यप की पत्नी कोरोना संक्रमित, फेसबुक पर पोस्ट कर दी जानकारी

दिल्ली ने बुधवार को COVID-19 के 17,000 से अधिक मामले दर्ज किए, जो देश की सबसे बुरी तरह से …