Home उत्तर प्रदेश अखिलेश ने सीएम योगी पर कंसा तंज, कही ये बात, पढ़ें

अखिलेश ने सीएम योगी पर कंसा तंज, कही ये बात, पढ़ें

36 second read
0
0
48

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को देखते हुए नेताओं का तूफानी प्रचार अभियान लगातार चल रहा है। इसके साथ ही विरोधियों पर तंज कसने और हमले का सिलसिला भी बदस्तूअर जारी है। इसी क्रम में समाजवादी पार्टी के राष्ट्री य अध्यक्ष अखिलेश यादव (SP Chief Akhilesh Yadav) ने प्रदेश के मुख्यममंत्री योगी आदित्य्नाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) पर तीख तंज कसा है।

सपा अध्यक्ष ने ‘गर्मी उतारने’ वाले बयान को लेकर योगी आदित्य नाथ को आड़े हाथ लिया। उन्हों ने कहा कि क्या  हमारे मुख्यतमंत्री कंप्रेसर हैं जो गर्मी निकाल देंगे? साथ ही अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तनर प्रदेश के लोगों ने देखा कि मुख्यंमंत्री सदन में कहते हैं कि ठोक दो। अखिलेश ने आगे कहा कि मुख्यामंत्री दरअसल जनता से कह रहे हैं कि हमारी गर्मी निकाल दो, हम उत्तथराखंड वापस जाना चाहते हैं।

अखिलेश ने कहा कि आगरा शहर मेलजोल का शहर है। यहां ऐसा मेलजोल है कि दाल में मोठ मिला दी. आगरा का पेठा और जलेबी का भी मेलजोल है। यहां का कारोबार हमें जोड़ता है. आगरा के लोग बांटने वाली राजनीति को पसंद नहीं करेंगे।

अखिलेश ने कहा कि यह चुनाव संविधान बचाने का चुनाव है। उन्होंने कहा कि हमारा गठबंधन सर्वदलीय है, जिसमें सब तरह के लोग हमारे साथ हैं। उन्होंने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि BJP के लोग बाबा साहब द्वारा दिए गए संविधान को खत्म करना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, ‘भाजपा कहती है कि यह अमृत बजट है, तो क्याा पहले जहर वाले बजट थे? उत्तर प्रदेश की जनता बुनियादी सवालों पर मतदान करेगी और मुख्यमंत्री को वापस उत्तराखंड भेजा जाएगा। जो नौजवान अपनी नौकरी के सवाल को लेकर सरकार के पास गया, सरकार ने उनको अपमानित किया।

Load More By RNI Desk
Load More In उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

सीएम योगी ने अखिलेश पर साधा निशाना, कही ये बात, पढ़ें

उत्तर प्रदेश विधानसभा के बीच बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को अयोध्या…