Home उत्तर प्रदेश अखिलेश यादव का बड़ा ब्यान – निर्दोषों को फंसाना भाजपा का एजेंडा

अखिलेश यादव का बड़ा ब्यान – निर्दोषों को फंसाना भाजपा का एजेंडा

7 second read
Comments Off on अखिलेश यादव का बड़ा ब्यान – निर्दोषों को फंसाना भाजपा का एजेंडा
0
23

अखिलेश यादव का बड़ा ब्यान – निर्दोषों को फंसाना भाजपा का एजेंडा

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार फिर जेल में बंद सपा सांसद आजम खान पर कार्रवाई को लेकर भाजपा सरकार पर हमला किया है। अखिलेश यादव ने सोमवार को ट्वीट किया, जिस प्रकार हाथरस कांड में भाजपा सरकार के झूठ की पोल खुली है उससे यूूपी झूठे मुकदमों की कलई खुलनी शुरू हो गई है।

न्यायपालिका व लोकतंत्र में विश्वास रखते हुए हमें पूरा भरोसा है कि आजम खान साहब के झूठे मुकदमे भी हारेंगे और उन्हें बहुत जल्द इंसाफ मिलेगा।

अखिलेश यादव ने रविवार को कहा था कि मोहम्मद आजम खान को झूठे मुकदमों में फंसाया गया है। निर्दोषों को फंसाना भाजपा का एजेंडा है। भाजपा को विपक्षी नेताओं का उत्पीड़न करके खासतौर पर खुशी मिलती है। भाजपा षड्यंत्र में लगी है।

अखिलेश ने कहा, हमें न्यायालय पर भरोसा है। आजम खान ने रामपुर में मोहम्मद अली जौहर विश्वविद्यालय की स्थापना की। गरीब बच्चों को उच्च शिक्षा तक दिलाने की व्यवस्था की। जनपद में तमाम विकास कार्य किए।

यहां तक कि कुम्भ मेला की सुचारू व्यवस्था के लिए विदेशियों और साधु-संतों ने भी उनकी प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि सरकार जानबूझ कर बदले की भावना से न केवल आजम खान, बल्कि उनकी पत्नी और बेटा के खिलाफ फर्जी मुकदमे लगाए जा रही है।

समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान और उनका परिवार सीतापुर जेल में बंद है। दरअसल पुलिस ने आजम खान के खिलाफ एक और मुकदमे में चार्जशीट दाखिल कर दी है। यह मुकदमा उनके खिलाफ दिवंगत राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने दर्ज कराया था।

Load More By RNI Hindi Desk
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.

Check Also

यूपी : धोखाधड़ी के आरोप में मंत्री कपिलदेव अग्रवाल के भाई के खिलाफ लखनऊ में केस दर्ज

यूपी : धोखाधड़ी के आरोप में मंत्री कपिलदेव अग्रवाल के भाई के खिलाफ लखनऊ में केस दर्ज योगी …