Home उत्तर प्रदेश वृद्ध के साथ बाइक सवार युवक ने की मारपीट, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, देखें

वृद्ध के साथ बाइक सवार युवक ने की मारपीट, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, देखें

8 second read
0
0
85

 उन्नाव से वरुण मिश्रा की रिपोर्ट

उन्नाव:  दुकान जा रही बच्ची को बाइक सवार युवक ने टक्कर मार दी और उसका विरोध करने पर वृद्धा को पहले थप्पड़ मारा। वहीं युवक ने अन्य लोगों के साथ घर में घुसकर लाठी डंडों से वृद्धा के ऊपर हमला बोल मारपीट की।

वहीं सोशल मीडिया पर मारपीट का विडियो वायरल हो गया। जिसमें घर की तरफ डंडा लेकर दौड़ता हुआ दिख रहा है।  वहीं पीड़ित परिजनों ने पुलिस से मामले की शिकायत की। पुलिस ने शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है, वहीं अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है। वहीं पीड़ित परिजनों ने एसपी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है।

इसके बाद अपने सहयोगियों के साथ मिलकर वृद्धा के घर में घुसकर मारपीट कर दी । वायरल हुए वीडियो में आरोपी घर की तरफ दौड़ता हुआ हाथ में डंडा लेकर आता दिख रहा है, वहीं वीडियो में घर में घुसे लोग मारपीट करते डंडे से पीटते दिखाई दे रहे हैं । वहीं वृद्धा हमले में घायल हो गई । परिजनों ने हमले की सूचना पीआरवी को दी।

 

घायल वृद्धा का पुलिस ने जिला अस्पताल में मेडिकल कराया। वहीं पुलिस ने पीड़ित वृद्धा का मेडिकल भी करवाया। पुलिस ने पीड़ित परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है पीड़ित पुत्र ने एसपी आनन्द कुलकर्णी से पूरे मामले की शिकायत कर प्रार्थना पत्र दिया है। पीड़ित पुत्र पंकज सिंह ने बताया की हमारी बेटी को बाइक से टक्कर मार दी, जब माता जी ने इसका विरोध किया तो युवक ने रास्ते में मारा और घर में हमला बोल दिया। पीड़ित ने एसपी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है।

 

सीओ सिटी कृपा शंकर ने बताया की थाना कोतवाली क्षेत्र की मगरवारा चौकी अंतर्गत एक व्यक्ति की मोटरसाइकिल से एक बच्चे को टक्कर लग गई जिसके बाद बच्चे के परिजनों और मोटरसाइकिल सवार सवार के बीच मारपीट हुई।

Load More By upkibaat
Load More In उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

सीएम योगी आदित्यनाथ कोरोना संक्रमित, बोले- वर्चुअली कर रहा हूं काम

लखनऊ: सीएम योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में विधानसभा के राज्य बजट 2020-21 की प्रस्तुति के बाद सं…