Home बलिया बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने ओमप्रकाश राजभर पर कसा तंज, कहा- राजनीतिक लोमड़ी’ की एंट्री

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने ओमप्रकाश राजभर पर कसा तंज, कहा- राजनीतिक लोमड़ी’ की एंट्री

30 second read
0
0
13

उत्तर प्रदेश में सियासी खेला शुरू हो गया है। चुनाव आयोग ने पांच राज्यों में चुनाव की तारीखों की घोषणा कर दी है। बिगुल इस बार फिर से पश्चिमी उत्तर प्रदेश में ही बजेगा, जहां तमाम राज्यों से पहले 10 फरवरी को पहले चरण का चुनाव शुरू हो जाएगा।

वही इस एक खबर बलिया से है, जहाँ बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने ओमप्रकाश राजभर को राजनैतिक लोमड़ी बताते हुए कहा कि ओमप्रकाश राजभर किसी भी पार्टी के बुलाने पर चले जाते हैं।

कहा कि जिसने गंगा जल में स्नान करने के बाद पोखरे में स्नान करने की ठान ली है। वह राजनीतिक रूप से परिपक्व नहीं कहा जा सकता। कहा कि ओमप्रकाश राजभर फिर से गंगा में स्नान कर ले पोखरे में नहाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। साथ ही सपा,बसपा, कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा। कहा कि राजनीतिक पार्टियां नहीं राजनीतिक बैंड पार्टी है।

विवार को जिला अस्पताल में एक मरीज को देखने पहुंचे सुरेंद्र सिंह ने ओपी राजभर पर तंज कसते हुए कहा कि कोई भी सीटों और पद का फायदा दिखा दे तो वह उधर चले जाते हैं। यह राजनैतिक परिपक्वता नहीं है। ये तो गंगा में नहाकर गड़हे में नहाने जैसा है।

सुरेन्द्र सिंह ने कहा कि मैं कहना चाहूंगा कि ओम प्रकाश राजभर अगर भूले भटके चले गए हों, तो लौट आइये। एक बार फिर गंगा में नहाइये, गड़हे में नहाने का क्या फायदा।

भाजपा विधायक ने परिवारवाद को लेकर सपा, बसपा, कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि ये राजनीतिक पार्टी नहीं राजनीति बैंड पार्टी हैं। पार्टी में परिवार ही दिखाई देता है। किसी दल के मुखिया अखिलेश यादव, किसी की मायावती तो किसी के राहुल गांधी हैं।

उन्होंने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि आप लोग देखे होंगे कि समाजवादी पार्टी की चुनाव संचालन समिति में केवल चार लोग (शिवपाल यादव, अखिलेश यादव, रामगोपाल यादव और मुलायम यादव) थे। उन्होंने शायराना अंदाज में कहा कि ‘बताइए चार पर ही विचार है, बाकी सब बेकार है।

Load More By RNI Desk
Load More In बलिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

300 यूनिट फ्रि बिजली को लेकर सपा कल से चलाएगी अभियान, पढ़ें पूरी खबर…

उत्तर प्रदेश:  सपा का सियासी खेला शुरू हो चुका है वही उत्तर प्रदेश में   300 यूनिट फ्री बि…