Home उत्तर प्रदेश वैक्सीनेशन के कार्यक्रम में सबसे पहले भाजपा के लोगों को आगे आना चाहिए- अखिलेश यादव

वैक्सीनेशन के कार्यक्रम में सबसे पहले भाजपा के लोगों को आगे आना चाहिए- अखिलेश यादव

0 second read
0
0
110

कोरोना वायरस वैक्सीन को भाजपा की वैक्सीन बताकर और इस लगवाने से इंकार करने के बाद यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव की काफी किरकिरी हुई थी। तो वहीं अब अखिलेश यादव के सुर इस मुद्दे पर बदले-बदले से नजर आ रहे है। हालांकि, अखिलेश यादव ने व्यंग्यात्मक लहजे में योगी सरकार से वैक्सीनेशन के बारे में सवाल भी पूछा है। उन्होंने कहा कि यह वैक्सीन गरीबों तक कब पहुंचेगी और उन्हें मुफ्त में देंगे कि नहीं देंगे।

दरअसल, पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव शनिवार को बसपा तथा भाजपा से आए नेताओं को पार्टी ऑफिस सदस्यता दिलाई। इस अवसर पर उन्होंने व्यंग्यात्मक लहजे में योगी सरकार से सवाल पूछा।

उन्होंने कहा, मुझे खुशी है कि सरकार ने वैक्सीनेशन अभियान की शुरूआत कर दी। अब वैक्सीन आ गई है तो सवाल ये है कि यह गरीबों तक कब पहुंचेगी? क्या ये गरीबों को मुफ्त में मिलेगी या नहीं? हम अपनी सरकार से जानना चाहते हैं कि इनका कार्यक्रम क्या है, सभी लोगों को कब तक वैक्सीन लग जाएगी।

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि मैं तो सरकार से यह जानना चाहता हूं कि क्या मेडिकल स्टाफ को वैक्सीनेशन के लिए पर्याप्त ट्रेनिंग दी गई है। जहां वैक्सीन लगनी है क्या वहां पर्याप्त फंड पहुंचा दिए गए हैं। पता लगा है कि जहां केंद्र बनाए गए हैं वहां अभी तक फंड नहीं पहुंचाया गया है।

वैक्सीनेशन को लेकर हमें डॉक्टर और एक्सपर्ट पर भरोसा करना चाहिए ना कि योगी आदित्यनाथ जी पर। सपा अध्यक्ष ने नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि वैक्सीनेशन के कार्यक्रम में सबसे पहले भाजपा के लोगों को आगे आना चाहिए था। ताली और थाली बजाने के बाद वैक्सीन भी लगवानी चाहिए थी।

Load More By upkibaat
Load More In उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

टीकाकरण अभियान के पहले दिन का आंकड़ा पढ़े

देश में कोरोना के टीकाकरण अभियान की शुरुआत आज यानी कि शनिवार से हो गई है। इसे लेकर स्वास्थ…