Home देश बीजेपी का 41वां स्थापना दिवस, पीएम मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को किया संबोधित

बीजेपी का 41वां स्थापना दिवस, पीएम मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को किया संबोधित

40 second read
0
0
127

रिपोर्ट आकृति जयसवाल

देश: बीजेपी पार्टी के 41वें स्थापना दिवस के अवसर पर पीएम नरेंद्र मोदी ने आज बीजेपी के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। साथ ही संबोधित करते समय पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी सिर्फ एक चुनाव जीतने की मशीन नहीं है, हमें हर संप्रदाय का समर्थन मिल रहा है।

पीएम मोदी ने कहा, हमारा मंत्र “व्याक्ति से बड़ा दल और दल से बड़ा देश” है। यह परंपरा आज भी जारी है। हमने श्यामा प्रसाद मुखर्जी के दृष्टिकोण (एक भारत के) को पूरा किया, अनुच्छेद 370 को खत्म कर दिया और कश्मीर को संवैधानिक अधिकार दिया।

पीएम मोदी ने कहा कि ऐसी पार्टियों ने नकली सेक्युलिरिज्म का नकाब पहना हुआ था, वो उतर गया है। यहां सेक्युलिरिज्म का मतलब कुछ लोगों के लिए योजनाएं, वोटबैंक के लिए नीतियां बना दिया गया है। जो हर किसी के लिए नीति बना रहा है, उसे विरोधी कम्युनल कहते हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि आजकल गलत नैरेटिव खड़े किए जा रहे हैं, CAA-कृषि कानून और लेबर लॉ को लेकर लोगों को बरगलाया जा रहा है। इसके पीछे सोची समझी साजिश है और राजनीतिक अस्थिरता पैदा करना लक्ष्य है।

बता दें कि 6 अप्रैल, 1980 को भाजपा की स्थापना हुई थी। स्थापना दिवस के मौके पर पार्टी के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता अपने-अपने घरों पर पार्टी का झंडा लगाएंगे।

 

Load More By upkibaat
Load More In देश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

सीएम योगी आदित्यनाथ कोरोना संक्रमित, बोले- वर्चुअली कर रहा हूं काम

लखनऊ: सीएम योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में विधानसभा के राज्य बजट 2020-21 की प्रस्तुति के बाद सं…