Home उत्तर प्रदेश बाहुबली व पूर्व सांसद अतीक अहमद के साढ़ू के 3 मंजिला मकान पर चला बुलडोजर

बाहुबली व पूर्व सांसद अतीक अहमद के साढ़ू के 3 मंजिला मकान पर चला बुलडोजर

0 second read
Comments Off on बाहुबली व पूर्व सांसद अतीक अहमद के साढ़ू के 3 मंजिला मकान पर चला बुलडोजर
0
14

बाहुबली व पूर्व सांसद अतीक अहमद के साढ़ू के 3 मंजिला मकान पर चला बुलडोजर

उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा माफियाओं और हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ चलाए जा रहे हैं अभियान के तहत प्रयागराज में पहले से जेल में बंद बाहुबली व पूर्व सांसद अतीक अहमद के साढ़ू मोहम्मद इमरान पुत्र मोहम्मद जई के तीन मंजिला मकान को गिराने की कार्रवाई शुरू हो गई।

प्रयागराज विकास प्राधिकरण द्वारा चकिया स्थित मकान पर जेसीबी लगाकर ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की गई। इस दौरान पीडीए अधिकारी समेत कई थानों की फोर्स मौके पर मौजूद रही।

इससे पहले भी अतीक अहमद की कई संपत्तियों पर बुलडोजर चल चुका है। अतीक अहमद फिलहाल जेल में बंद है।

बता दें, अतीक अहमद के जमींदोज आवास के बगल में ही मोहम्मद इमरान का भी तीन मंजिला मकान था। इसमें करीब 15 दुकानें और 30 से ज्यादा कमरे बने होने का अनुमान है। लगभग दो से ढाई हजार वर्ग गज में बने इस तीन मंजिला मकान का नक्शा प्राधिकरण द्वारा पास नहीं कराया गया था।

अवैध निर्माण होने के कारण पीडीए द्वारा यह कार्रवाई की जा रही है। भारी पुलिस फोर्स और प्रशासनिक अफसरों की मौजूदगी में मकान को ढहाने के लिए चार जेसीबी और एक पोकलैंड लगाई गई है।

प्रयागराज में माफिया सरगना अतीक अहमद के करीबियों पर शिकंजा कसने का क्रम जारी है। इसी क्रम में मंगलवार को चकिया निवासी इमरान जई का मकान ढहाया गया।

जानकारी के मुताबिक, इमरान लगभग डेढ़ दर्जन मुकदमों में वांछित है, जिस पर 25 हजार का नाम भी घोषित किया गया है। इससे पहले अतीक अहमद की करोड़ों की संपत्ति पर प्रशासन का बुलडोजर चल चुका है। इससे पहले भी अतीक अहमद की कई संपत्तियों पर बुलडोजर चल चुका है। अतीक अहमद फिलहाल जेल में बंद है।

Load More By upkibaat
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.

Check Also

एनजीटी की कार्रवाई से ग्रामीणों मे खुशी की लहर, स्वच्छ पानी पीने से खुशहाल

कानपुर देहात से विपिन कुमार कोहली की रिपोर्ट उत्तर प्रदेश: कानपुर देहात में बीते बरसों से …