Home एटा वोटर लिस्ट से काटा प्रत्याशी का नाम, ऑडियो में फोड़ा विधायक पर अपनी गलती का ठीकरा

वोटर लिस्ट से काटा प्रत्याशी का नाम, ऑडियो में फोड़ा विधायक पर अपनी गलती का ठीकरा

7 second read
0
0
97

एटा: सत्ता पक्ष और सरकारी कर्मचारियों के गठजोड़ ने इस प्रकार लोकतंत्र का भद्दा मजाक बनाया है । वही, सोशल मीडिया पर वायरल इस ऑडियो में सोशल मीडिया पर एक सपा नेता और अलीगंज तहसील में कार्यरत एक लेखपाल का ऑडियो वायरल हुआ है।

जिसमें सपा नेता लेखपाल से प्रधान पद के प्रत्याशी का सत्ता पक्ष के दबाव में वोट काटने को लेकर के शिकायत कर रहा है तो वही लेखपाल भी ऑडियो में अपनी गलती स्वीकार कर रहा है हम आपको बता दें यह पूरा मामला तहसील अलीगंज के थाना जैथरा क्षेत्र अंतर्गत का है जहां ग्राम प्रधान पद के प्रत्याशी का गलत तरीके से वोट काट दिया जाता है।

जिससे पीड़ित प्रत्याशी अपना नामांकन नहीं कर पाता है जब वह अधिकारियों से इसकी शिकायत करता है तो अधिकारियों ने उसकी मदद करने से साफ इनकार कर दिया इसके बाद पीड़ित प्रत्याशी के बड़े भाई जो जो सपा नेता भी हैं नए लेखपाल को फोन कर स्थानीय बीजेपी विधायक के दबाव में वोट काटने की शिकायत करते हैं तो लेखपाल इसमें अपनी गलती स्वीकार करते हुए कुछ करने की बात कर रहा है।

हालांकि हमारी टीम ने जब बीजेपी विधायक सतपाल सिंह राठौर से इस बारे में जानना चाहा तो विधायक सत्यपाल सिंह राठौर ने इससे साफ इंकार करते हुए कहा कि वह लेखपाल को जानते तक नहीं और इसमें उनका नाम बेवजह घसीटा जा रहा है फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल इस ऑडियो में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के निष्पक्ष होने पर सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं।

Load More By upkibaat
Load More In एटा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

एनजीटी की कार्रवाई से ग्रामीणों मे खुशी की लहर, स्वच्छ पानी पीने से खुशहाल

कानपुर देहात से विपिन कुमार कोहली की रिपोर्ट उत्तर प्रदेश: कानपुर देहात में बीते बरसों से …