Home उत्तर प्रदेश 17 दिसंबर को मुख्यमंत्री योगी की बरेली यात्रा, किसानों को करेंगे संबोधित

17 दिसंबर को मुख्यमंत्री योगी की बरेली यात्रा, किसानों को करेंगे संबोधित

0 second read
Comments Off on 17 दिसंबर को मुख्यमंत्री योगी की बरेली यात्रा, किसानों को करेंगे संबोधित
0
12

17 दिसंबर को मुख्यमंत्री योगी की बरेली यात्रा, किसानों को करेंगे संबोधित

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 17 को दोपहर में बरेली पहुंचेंगे। किसान सम्मेलन में दस हजार किसानों को बुलाने की तैयारी है। एल्डिको के मैदान में मुख्यमंत्री किसान सम्मेलन करेंगे। पार्टी पदाधिकारियों को जिम्मेदारियां सौंप दी गई हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किसानों के बीच जाकर मोदी सरकार द्वारा लाये गये किसान बिल की अच्छाई बतानीं शुरू कर दी हैं।

इसके साथ ही उन्होंने 2022 के विधानसभा चुनाव की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। इसी क्रम में 17 दिसंबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ से चार्टर्ड प्लेन से 12 बजे त्रिशूल एयर फोर्स स्टेशन पहुंचेंगे। कड़े सुरक्षा घेरे में उन्हें दोहना में सिद्धिविनायक के सामने एल्डिको के मैदान में ले जाया जाएगा।

जहां वह किसानों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर भाजपा नेताओं ने सोमवार देर रात सम्मेलन के लिये कई ग्राउंड देखे। चारों जिलों के भाजपा जिलाध्यक्ष महानगर अध्यक्षों को गांव से किसानों को लाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। जिससे कि उन्हें बरेली लाया जा सके। वह कार्यक्रम में सम्मिलित होकर मोदी और योगी सरकार की किसान हितैषी योजनाओं को समझ सकें।

मुख्यमंत्री के किसान सम्मेलन को लेकर देर रात तक भाजपा नेताओं ने कई कार्यक्रम स्थल देखे। इसमें दोनों में एल्डिको के मैदान को मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के लिए फाइनल किया गया है। 17 दिसंबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मैदान में पहुंचकर किसानों को संबोधित करेंगे। हालांकि देर रात तक उनका विधिवत कार्यक्रम नहीं आया। इस वजह से पुलिस और प्रशासन के कई अधिकारियों को इसकी खबर नहीं लगी।

उत्तर प्रदेश प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 17 दिसम्बर को भारतीय जनता पार्टी द्वारा बरेली में भाजपा पार्टी के प्रदेश महामंत्री गोविन्द नारायण शुक्ला ने कहा कि प्रदेश में हो रहे किसान सम्मेलनों में पहुंच रहे अन्नदाता किसानों का अभूतपूर्व समर्थन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार को मिल रहा है।

उन्होंने बताया कि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह मंगलवार 15 दिसम्बर को गोण्डा में दोपहर 2 बजे गौरव सिंह मेमोरियल डिग्री कालेज में आयोजित किसान सम्मेलन को संबोधित करेंगे। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या वाराणसी में दोपहर एक बजे इण्डियन पब्लिक स्कूल में आयोजित किसान सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

इसके साथ ही कैबिनेट मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा अमेठी, डा. महेन्द्र सिंह मुरादाबाद व राज्यमंत्री नीलकंठ तिवारी प्रतापगढ़ में पार्टी द्वारा आयोजित किसान सम्मेलनों को सम्बोधित करेंगे।

Load More By RNI Hindi Desk
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.

Check Also

यूपी : धोखाधड़ी के आरोप में मंत्री कपिलदेव अग्रवाल के भाई के खिलाफ लखनऊ में केस दर्ज

यूपी : धोखाधड़ी के आरोप में मंत्री कपिलदेव अग्रवाल के भाई के खिलाफ लखनऊ में केस दर्ज योगी …