Home उत्तर प्रदेश पूर्वांचल के लोगो के लिए सीएम योगी का एलान, जल्द शुरु होगी ये नई सेवा

पूर्वांचल के लोगो के लिए सीएम योगी का एलान, जल्द शुरु होगी ये नई सेवा

4 second read
0
0
30

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पूर्वांचल के लोगो को सौगत पर सौगात दे रहें हैं। बुधवार को गोरखपुर पहुंचे गोरखपुर महोत्सव के समापन के अवसर पर सीएम योगी ने एलान किया कि गोरखपुर के रामगढ़ झील में सी-प्लेन की सेवाएं जल्द शुरु की जायेंगी। इस प्लेन की खासियत यह है कि यह एयरपोर्ट के अलवा पानी में भी उतर सकता है।

सीएम योगी गोरखपुर महोत्सव में हिस्सा लेंने गोरखपुर पहुंचे हैं। जहां समापन सभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि गोरखपुर से आज देश के सभी प्रमुख शहरों के लिए 9 प्लाइट हैं। जल्द ही कुशीनगर से अंतर्राष्ट्रीय उड़ान शुरु हो जायेगी। आने वाले कुछ दिनों में किसी को भी इमरजेंसी जरुरत पड़ी तो वह सर्किट हाउस के पास से सी-प्लेन के माध्यम से देश के किसी भी कोनें में आवागमन कर सकता है। संबोधन के दौरान उन्होने आश्वासन दिया कि जल्दी ही सी-प्लेन की प्रकृया शुरु कर दी जायेगी।

वहीं वैश्विक महामारी कोविड-19 के निदान के लिए टीकाकारण अभियान शुरु होने की भी बात कही है। कोरोना के वैक्सीनेशन पर योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में 16 जनवरी से कोरोना टीकाकरण अभियान शुरु हो जायेगा। कोरोना का टीका सभी को लगाया जायेगा। कोई भी जल्दबाजी या छीनाढपटी न करे।    

Load More By upkibaat
Load More In उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

पुलिस ने की ताबड़तोड़ छापेमारी, मौके पर प्रत्याशी के भतीजे को किया गिरफ्तार, 2 पेटी शराब की बरामद

बदायूं से  रिंकू शर्मा की रिपोर्ट त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर थाना पुलिस अभियान चलाकर …