Home उत्तर प्रदेश मेरठ में फिर बढ़ी कोरोना की रफ्तार, सख्त हुई पुलिस, बिना मास्क मिलने पर काटे चालान

मेरठ में फिर बढ़ी कोरोना की रफ्तार, सख्त हुई पुलिस, बिना मास्क मिलने पर काटे चालान

38 second read
Comments Off on मेरठ में फिर बढ़ी कोरोना की रफ्तार, सख्त हुई पुलिस, बिना मास्क मिलने पर काटे चालान
0
19

मेरठ जिले में कोरोना की गति तेजी से बढ़ रही है। गुरुवार को भी कोराना के 250 संक्रमित मिले हैं। ऐसे में पुलिस प्रशासन ने भी सड़कों बाजारों व अन्य सार्वजनिक स्थानों पर बिना मास्क घूम रहे लोगों पर सख्ती करनी शुरू कर दी है। पुलिस ने सड़क पर उतरकर बिना मास्क वाले लोगों के चालान किए।

कोरोना के बढ़ते मरीजों की संख्या को देखते हुए पुलिस-प्रशासन ने जिले में सड़क पर बिना मास्क लगा कर निकलने पर शिकंजा कसना शरू कर दिया है। जो भी व्यक्ति बिना मास्क लगाए सड़क पर मिल रहे हैं उस पर 500 रुपये का जुर्माना लगाया जा रहा है।

एसएसपी अजय साहनी ने सभी सीओ व थाना प्रभारियों, चौकी इंचार्ज को अभियान को लेकर कड़े निर्देश दिए हैं। एसएसपी ने सभी थाना प्रभारियों को कड़े निर्देश दिए हैं कि बिना मास्क लगाए सड़क पर निकलने वालों के खिलाफ सख्ती से अभियान चलाया जाए।

 

वाहन पर हो या वाहन चलाते समय, बिना मास्क मिलने पर 500 का जुर्माना वसूला जाए। इस संबंध में जिले की सभी मुख्य स्थानों, कस्बों व भी देहात की पुलिस को कड़े निर्देश जारी किए गए हैं। सर्किल क्षेत्र में सीओ, थाना प्रभारी और चौकी इंचार्ज अभियान चला रहे हैं। बेगमपुल, जीरोमाइल, दिल्ली रोड़, तेजगढ़ी, हापुड़ अड्डा, हापुड़ रोड, बागपत अड्डा, परतापुर समेत अन्य स्थानों पर कार्रवाई की।

Load More By upkibaat
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.

Check Also

सम्भल में ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ उपचार को भटकता रहा मरीज़, पढ़ें खबर

रिपोर्ट:सतीश सिंह जहां पूरा देश भयंकर महामारी कोरोना से जूझ रहा है वही संभल जिले से हैरान …