Home उत्तर प्रदेश जिलाधिकारी मानवेंद्र जी ने फतेहगढ पहुंच कर यात्रियों के स्वास्थ्य का जायजा लिया, पढ़िए

जिलाधिकारी मानवेंद्र जी ने फतेहगढ पहुंच कर यात्रियों के स्वास्थ्य का जायजा लिया, पढ़िए

30 second read
Comments Off on जिलाधिकारी मानवेंद्र जी ने फतेहगढ पहुंच कर यात्रियों के स्वास्थ्य का जायजा लिया, पढ़िए
0
26

{ फर्रुखाबाद से सतीश गुप्ता की रिपोर्ट }

नेपाल की यात्रा से लौटे फर्रुखाबाद जनपद के ग्राम चाचूपुर के यात्रियों की सूचना मिलने पर जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह व पुलिस अधीक्षक डाॅ अनिल कुमार मिश्र ने श्री बाबू सिंह दद्दू जी कृषि पी जी कालेज कृष्णा नगर कानपुर रोड फतेहगढ पहुंच कर यात्रियों के स्वास्थ्य का जायजा लिया।

जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह ने शासन के निर्देशानुसार यात्रियों को 14 दिन तक कोरेनटाइन प्रोटोकॉल के अन्तर्गत पी0जी कालेज में ही रहने की हिदायत दी। जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह ने चेतावनी देते हुए कहा कि कोरेनटाइन प्रोटोकॉल में सहयोग न करने पर गम्भीर धाराओं में कार्यवाही की जाएगी।

जिलाधिकारी ने यात्रियों की देखभाल हेतु 14 दिन तक पी0जी0 कॉलेज में ही चिकित्सकीय टीम लगाने के निर्देश दिये। जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी एवं थाना प्रभारी को आज शाम तक सभी यात्रियों को ग्राम चाचूपुर से एम्बुलेन्स द्वारा लाकर उक्त पी0जी0 कॉलेज में 14 दिन तक कोरेनटाइन प्रोटोकॉल में रखने के निर्देश दिये।

अन्यथा की दशा में ​मुख्य चिकित्सा अधिकारी के ​विरूद्ध कड़ी कार्यवाही की जाएगी। इस अवसर पर जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह के साथ पुलिस अधीक्षक डाॅ अनिल कुमार मिश्र,उपजिलाधिकारी अनिल कुमार, मुख्य चिकित्साधिकारी डाॅ चन्द्र शेखर व थाना प्रभारी आदि मौजूद रहे।

Load More By upkibaat
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.

Check Also

सम्भल में ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ उपचार को भटकता रहा मरीज़, पढ़ें खबर

रिपोर्ट:सतीश सिंह जहां पूरा देश भयंकर महामारी कोरोना से जूझ रहा है वही संभल जिले से हैरान …