Home आगरा कृषि बिल को लेकर किसान संगठनों ने दिया तहसील किरावली मुख्यालय पर धरना

कृषि बिल को लेकर किसान संगठनों ने दिया तहसील किरावली मुख्यालय पर धरना

0 second read
Comments Off on कृषि बिल को लेकर किसान संगठनों ने दिया तहसील किरावली मुख्यालय पर धरना
0
24

कृषि बिल को लेकर किसान संगठनों ने दिया तहसील किरावली मुख्यालय पर धरना ।

आगरा : कृषि बिल को लेकर जहां एक ओर पूरे देश के किसानों में रोष व्याप्त है तो वही किसान नेता इस बिल को काला कानून भी बता रहे हैं !

तो वही आज किसानों के द्वारा आज पूरे देश में रोड से लेकर सरकारी मुख्यालयों पर धरना प्रदर्शन किया गया !

तो वही आज आगरा जनपद के तहसील किरावली मुख्यालय पर किसान नेता श्याम सिंह चाहर, भारतीय किसान यूनियन, व आम आदमी पार्टी के द्वारा किसानों को समर्थन देकर धरना दिया गया एवं किसानों के प्रदर्शन को देखते हुए तहसील मुख्यालय पर भारी तादाद में पुलिस फोर्स मौजूद रही!

जिसमें किसान संगठनों के द्वारा 3 सूत्रीय मांगों को लेकर देश के महामहिम राष्ट्रपति के नाम उप जिलाधिकारी किरावली सुमित सिंह को ज्ञापन सौंपा गया वही आपको बताते चलें कि किसान नेताओं ने शांतिपूर्वक लगभग 4 से 5 घंटे तपती दोपहरी में बैठकर धरना दिया एवं महिला किसान नेताओं ने लोकगीत गाकर मोदी व योगी सरकार की आंखों व कानों को खोलने का काम किया !

भाजपा द्वारा लाए गए कृषि बिल को वापस लेने की मांग की वही किसान नेता श्याम सिंह चाहर ने भारतीय जनता पार्टी के पांच सांसद व विधायकों की पत्नियों पर इनर रिंग रोड घोटाले में शामिल होने के भी गंभीर आरोप लगाए आपको बताते चलें कि किसान नेता श्याम सिंह चाहर के द्वारा आगरा में इनर रिंग रोड मामला, लैंड पार्सल मामला व अन्य कई मामलों को लेकर जांच करवाई गई थी !

किसान नेता श्याम सिंह चाहर ने बताया कि इनर रिंग रोड घोटाले में 49 सरकारी अधिकारी व कर्मचारियों पर भ्रष्टाचार के आरोप सिद्ध हो गए हैं लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई वही किसान नेता श्याम सिंह चाहर ने स्पष्ट शब्दों में चेतावनी दी कि नवंबर माह तक यदि किसानों की मांगे पूरी नहीं हुई व दोषी अधिकारी व कर्मचारियों पर कार्यवाही नहीं की गई तो नवंबर माह में कमिश्नरी के ताला बंदी का ऐलान किया है ।

Load More By upkibaat
Load More In आगरा
Comments are closed.

Check Also

पुलिस ने की ताबड़तोड़ छापेमारी, मौके पर प्रत्याशी के भतीजे को किया गिरफ्तार, 2 पेटी शराब की बरामद

बदायूं से  रिंकू शर्मा की रिपोर्ट त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर थाना पुलिस अभियान चलाकर …