Home Breaking News फर्रुखाबाद: जिलाधिकारी ने लाॅक डाउन के दौरान घरों में रहने कीं अपील की

फर्रुखाबाद: जिलाधिकारी ने लाॅक डाउन के दौरान घरों में रहने कीं अपील की

2 second read
Comments Off on फर्रुखाबाद: जिलाधिकारी ने लाॅक डाउन के दौरान घरों में रहने कीं अपील की
0
45

{ फर्रुखाबाद से सतीश गुप्ता की रिपोर्ट }

लाॅक डाउन के दृष्टिगत फर्रुखाबाद के जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह ने पुलिस अधीक्षक डाॅ अनिल कुमार मिश्र व अपर जिलाधिकारी विवेक श्रीवास्तव के साथ नगर व जनपद में भ्रमण कर सभी जनपद वासियों को जागरूक कर अपील करते हुए कहा कि 21 दिन लाॅक डाउन के दौरान सभी जनपदवासी अपने-अपने घरों में रहे, बाहर कदापि न निकलें।

जिलाधिकारी ने कहा कि दैनिक उपयोग के सामान सब्जी, दूध व खाद्य सामानों को वार्ड, गली व मोहल्लों में भेजा जायेगा। जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह ने कोरोना वायरस (covid-19) के संक्रमण से बचाव एवं रोकथाम को दृष्टिगत रखते हुए जनपदवासियों से अपील की है कि 21 दिन (14 अप्रैल, 2020 तक) लाॅक डाउन के दौरान अपने-अपने घरों में अपने परिवार के साथ रहे, कोई भी व्यक्ति अपने घर से बाहर कदापि न निकलें।

उन्होंने बताया कि कार्य योजना बनाकर जनपद के सभी वार्ड, गली व मोहल्लों में ठेले वालों के माध्यम से सब्जी, दूध व आवश्यक खाद्य सामानों की आपूर्ति नियमित/सुचारू रूप से करायी जायेगी। इसी प्रकार ग्रामीण क्षेत्रों में भी व्यवस्था की जा रही है। जनपदवासियों को धैर्य बनाये रखने की जरूरत है, घबराने की आवश्यकता नहीं है।

सभी आवश्यक वस्तुओं का वितरण कराया जायेगा। रेस्टोरेंट से भोजन जोमैटों इत्यादि के माध्यम से आप लोग मंगा सकते है। इसी प्रकार नेट बैकिंग के माध्यम से पैसे का ट्रांजेक्शन करें।

लॉक डाउन का शतप्रतिशत पालन करें । उक्त व्यवस्था में जनपदवासियों से सहयोग हेतु अपील है। जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह ने यह भी बताया कि यदि किसी व्यक्ति को चिकित्सा से सम्बन्धित समस्या है, तो एम्बुलेन्स 102, 108 व यू0पी0 112 पर फोन करके सेवाएं प्राप्त की जा सकेंगी।

Load More By upkibaat
Load More In Breaking News
Comments are closed.

Check Also

पुलिस ने की ताबड़तोड़ छापेमारी, मौके पर प्रत्याशी के भतीजे को किया गिरफ्तार, 2 पेटी शराब की बरामद

बदायूं से  रिंकू शर्मा की रिपोर्ट त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर थाना पुलिस अभियान चलाकर …