Home उत्तर प्रदेश फर्रुखाबाद: जिलाधिकारी ने वितरित किए भोजन के पैकेट, पढ़िए

फर्रुखाबाद: जिलाधिकारी ने वितरित किए भोजन के पैकेट, पढ़िए

30 second read
Comments Off on फर्रुखाबाद: जिलाधिकारी ने वितरित किए भोजन के पैकेट, पढ़िए
0
12

{ फर्रुखाबाद से सतीश गुप्ता की रिपोर्ट }

फर्रुखाबाद के जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह एवं पुलिस अधीक्षक डाॅ अनिल कुमार मिश्र ने कोविड- 19 लॉक डाउन के चौथे दिन जनपद में भ्रमण कर स्थिति का जायजा लिया।

भ्रमण के दौरान जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह व पुलिस अधीक्षक डाॅ अनिल कुमार मिश्र ने फर्रुखाबाद जनपद के बरेली एवं शाहजहांपुर वार्डर राजेपुर पर लगे बैरियर का निरीक्षण कर स्थिति का जायजा लिया।

निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह ने वहां पर मौजूद पुलिस कर्मियों को बैरियर पर खाद्य सामग्री, सब्जी,फल, दूध,आटा,पशु आहार, चारा ,भूसा,आलू आदि के वाहनों को न रोकने के निर्देश दिये।

वहीं निजी वाहनों को लिखित अनुमति के बिना जनपद में प्रवेश में प्रवेश प्रवेश न कराये जाने के जिलाधिकारी ने निर्देश दिये। भ्रमण के दौरान जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह ने स्वयं गरीबों के यहां पहुॅच कर खाद्यान सामग्री की उपलब्धता का जायजा लिया।

जायजा लेने के दौरान जिलाधिकारी को बताया गया कि अभी कोई समस्या नहीं है।
जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह ने गरीबों को आश्वासन देते हुए कहा कि आगामी सप्ताह में प्रत्येक गरीब व जरूरतमंद परिवार को राशन व खाद्यान सामग्री मुहैया कराई जाएगी। जिसकी जिम्मेदारी समस्त उप जिलाधिकारियों को सौंपी गई है।

भ्रमण के दौरान जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह व अपर जिलाधिकारी विवेक श्रीवास्तव एवं वरिष्ठ भाजपा नेत्री प्रमुख समाज सेविका डाॅ रजनी सरीन द्वारा गरीबों को भोजन के पैकेट वितरित किए गए। भ्रमण के दौरान जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह ने भट्टा स्वामियों को ​ हिदायत देते हुए कहा कि भट्टे पर कार्य कर रहे मजदूरों को भरण पोषण की समस्या नहीं होनी चाहिए।

कार्य के दौरान मजदूरों से सोशल डिस्टेन्सिग का पूर्णतः पालन कराया जाए। भ्रमण के दौरान जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह के साथ पुलिस अधीक्षक डाॅ अनिल कुमार मिश्र,अपर जिलाधिकारी विवेक श्रीवास्तव,स्टेनो नीरज कुमार व दिलीप कुमार आदि मौजूद रहे।

Load More By upkibaat
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.

Check Also

सम्भल में ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ उपचार को भटकता रहा मरीज़, पढ़ें खबर

रिपोर्ट:सतीश सिंह जहां पूरा देश भयंकर महामारी कोरोना से जूझ रहा है वही संभल जिले से हैरान …