Home उत्तर प्रदेश फर्रुखाबाद: जिलाधिकारी ने एलईडी प्रचार वाहन को हरी झण्डी दिखाई

फर्रुखाबाद: जिलाधिकारी ने एलईडी प्रचार वाहन को हरी झण्डी दिखाई

0 second read
Comments Off on फर्रुखाबाद: जिलाधिकारी ने एलईडी प्रचार वाहन को हरी झण्डी दिखाई
1
31

{ फर्रुखाबाद से सतीश गुप्ता की रिपोर्ट }

उत्तर प्रदेश सरकार के सफलता पूर्वक तीन वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर प्रदेश सरकार के महत्वपूर्ण निर्णयों, नीतियों, जनकल्याणकारी योजनाओं व उपलब्धियों के व्यापक प्रचार प्रसार के दृष्टिगत फर्रुखाबाद के जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह ने फतेहगढ कलेक्ट्रेट प्रांगण से एलईडी प्रचार वाहन गाडी को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया।

जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह ने एलईडी वैन संचालक को निर्देश दिये कि एलईडी वैन के माध्यम से शासन की योजनाओं का अधिक से अधिक प्रचार प्रसार करे जिससे कि लोगों को योजनाओं के बारे में जानकारी हो सके व योजना से लाभाविंत हो।

जिला सूचना अधिकारी फर्रूखाबाद ने अवगत कराया कि एलईडी वैन संचालक द्वारा फर्रूखाबाद में जिला मुख्यालय, विकास भवन, रेलवे स्टेशन, बस स्टेण्ड फर्रूखाबाद, तहसील सदर फर्रूखाबाद, नगर पालिका फर्रूखाबाद, नगर पंचायत कमालगंज, ब्लाक कमालगंज, नगर पंचायत मोहम्मदाबाद, ब्लाक मोहम्मदाबाद, नगर पंचायत नवाबगंज, ब्लाक नवाबगंज।

नगर पंचायत कम्पिल, नगर पालिका कायमगंज,कायमगंज तहसील, ब्लाक कायमगंज, नगर पंचायत शमसाबाद, ब्लाक शमसाबाद, सीएचसी शमसाबाद, तहसील अमृतपुर, ब्लाक राजेपुर आदि स्थानों पर प्रचार वाहन गाडी के माध्यम से प्रदेश सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं, नीतियों आदि का व्यापक प्रचार प्रसार किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि दिनांक 18 मार्च से एक अप्रैल तक जनपद के विभिन्न स्थलों पर प्रचार वाहन गाङी चलेगी तथा समय समय पर होने वाले शासन के कार्यक्रमों का संजीव प्रसारण होंगे तो उनका भी एलईडी वैन के माध्यम से दिखाया जायेगा।

Load More By upkibaat
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.

Check Also

एनजीटी की कार्रवाई से ग्रामीणों मे खुशी की लहर, स्वच्छ पानी पीने से खुशहाल

कानपुर देहात से विपिन कुमार कोहली की रिपोर्ट उत्तर प्रदेश: कानपुर देहात में बीते बरसों से …