Home उत्तर प्रदेश फर्रुखाबाद: जिलाधिकारी ने स्वर्गधाम पांचालघाट का किया निरीक्षण

फर्रुखाबाद: जिलाधिकारी ने स्वर्गधाम पांचालघाट का किया निरीक्षण

30 second read
Comments Off on फर्रुखाबाद: जिलाधिकारी ने स्वर्गधाम पांचालघाट का किया निरीक्षण
0
24

{ फर्रुखाबाद से सतीश गुप्ता की रिपोर्ट }

फर्रुखाबाद के जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह ने स्वर्गधाम पांचाल घाट पर कराये गये कार्यों का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान स्वर्गधाम के पास गन्दगी भारी गंदगी मिलने पर जिलाधिकारी ने जिला पंचायत राज अधिकारी एवं ग्राम प्रधान को आज ही तत्काल सफाई कर्मचारियों को लगाकर बेहतर सफाई कराने के सख्त निर्देश दिये।

जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह ने पांचालघाट पर नियमित रूप से प्रतिदिन साफ—सफाई कराने के निर्देश देते हुए कहा कि गंगा के किनारे गन्दगी नहीं दिखनी चाहिए। निरीक्षण के दौरान साथ में फर्रुखाबाद सदर विधायक मेजर सुनील दत्त द्विवेदी द्वारा बताया गया कि पानी के निस्तारण हेतु यहां पर सोखपिट बनवाया गया था परन्तु लीक हो गया है।

जिस पर जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह ने तत्काल ही चेक कर सोखपिट को ठीक कराने के निर्देश दिए। वहीं पांचालघाट पर लगी लोहे की जाली को पूरी तरह से बन्द कराने के जिलाधिकारी ने निर्देश दिए।

निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह के साथ फर्रुखाबाद सदर विधायक मेजर सुनील दत्त द्विवेदी, अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व विवेक श्रीवास्तव, उप जिलाधिकारी सदर,अनिल कुमार, जिला पंचायत राज अधिकारी, अधिशासी अभियन्ता लोक निर्माण विभाग व ग्राम प्रधान आदि मौजूद रहे।

Load More By upkibaat
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.

Check Also

बीजेपी सांसद धर्मेन्द्र कश्यप की पत्नी कोरोना संक्रमित, फेसबुक पर पोस्ट कर दी जानकारी

दिल्ली ने बुधवार को COVID-19 के 17,000 से अधिक मामले दर्ज किए, जो देश की सबसे बुरी तरह से …