Home उत्तर प्रदेश फर्रुखाबाद: लाॅक डाउन का कायमगंज नगर में दिखाई दे रहा है पूरा असर

फर्रुखाबाद: लाॅक डाउन का कायमगंज नगर में दिखाई दे रहा है पूरा असर

1 second read
Comments Off on फर्रुखाबाद: लाॅक डाउन का कायमगंज नगर में दिखाई दे रहा है पूरा असर
0
16

{ फर्रुखाबाद से सतीश गुप्ता की रिपोर्ट }

कोरोना वायरस की रोकथाम व बचाव हेतु प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी जी द्वारा किए गये पूरे देश को लाॅक डाउन का फर्रुखाबाद एवं कायमगंज नगर में पूरा असर दिखाई दे रहा है। लाॅक डाउन के दौरान नगर की सङकों व बाजार में इक्का दुक्का लोगों के अलावा जगह-जगह पुलिस व पुलिस एवं प्रशासन की सायरन बजाते हुए गाङियां ही दिखाई दे रही है।

वहीं कायमगंज के लोहाई बाजार स्थित एन सी मेडिकल स्टोर पर दवा खरीदने वालों की उमङ रही भारी भीड़ को नियंत्रित करने के लिए वहां पर पर्याप्त संख्या में पुलिस बल की व्यवस्था की गई है।पुलिस बल द्वारा दवा खरीदारों की एक एक मीटर की दूरी के हिसाब से लाइन लगबाकर एन सी मेडिकल स्टोर से दवायें उपलब्ध कराई जा रही है।

कायमगंज के ज्वाइंट मजिस्ट्रेट अमित आसेरी, पुलिस उपाधीक्षक राजवीर सिंह गौर व प्रभारी निरीक्षक डॉ विनय प्रकाश राय द्वारा भारी संख्या में पुलिस बल के साथ समय-समय पर नगर में पैदल भ्रमण कर नगरवासियों को घरों में ही रहने के लिए प्रेरित किया जा रहा है। भ्रमण के दौरान सङक पर निकलने वाले लोगों से अधिकारियों द्वारा कारणों की जानकारी कर उन्हें घरों में ही रहने की हिदायत दी जा रही है।

भ्रमण के दौरान एन सी मेडिकल स्टोर पर दवा खरीदने वालों की एक एक मीटर की दूरी के हिसाब से लम्बी लाइन लगी देखकर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट अमित आसेरी व पुलिस उपाधीक्षक राजवीर सिंह गौर ने मेडिकल स्टोर पर पहुंच कर स्टोर मालिक विवेक अग्रवाल व विकास अग्रवाल को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि डाक्टर के पर्चे के बिना व बिना मास्क लगाकर आने वाले किसी भी व्यक्ति को दवा न दें।

वहीं ज्वाइंट मजिस्ट्रेट अमित आसेरी ने मेडिकल स्टोर मालिक विवेक अग्रवाल से पर्याप्त मात्रा में दवा का स्टॉक बनाये रखने का आवाहन करते हुए कहा कि बाहर से दवायें मंगाने में अगर किसी प्रकार की कोई समस्या हो तो हमें तत्काल अवगत करायें।

Load More By upkibaat
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.

Check Also

बीजेपी सांसद धर्मेन्द्र कश्यप की पत्नी कोरोना संक्रमित, फेसबुक पर पोस्ट कर दी जानकारी

दिल्ली ने बुधवार को COVID-19 के 17,000 से अधिक मामले दर्ज किए, जो देश की सबसे बुरी तरह से …