Home उत्तर प्रदेश फर्रुखाबाद: जनता कर्फ्यू की अपील का जनता ने किया पूर्ण रूप से समर्थन

फर्रुखाबाद: जनता कर्फ्यू की अपील का जनता ने किया पूर्ण रूप से समर्थन

0 second read
Comments Off on फर्रुखाबाद: जनता कर्फ्यू की अपील का जनता ने किया पूर्ण रूप से समर्थन
0
48

{ फर्रुखाबाद से सतीश गुप्ता की रिपोर्ट }

फर्रुखाबाद नगर व जनपद के कायमगंज सहित सभी कस्बों व क्षेत्र में जनता कर्फ्यू का पूरा असर दिखाई दिया, कायमगंज के व्यापारियों व दुकानदारों द्वारा यहां तक सभी तम्बाकू व्यापारियों द्वारा भी अपने प्रतिष्ठान बन्द रखकर प्रधानमन्त्री माननीय नरेन्द्र मोदी जी की अपील का पूरा समर्थन किया गया।

जनता कर्फ्यू के दौरान फर्रुखाबाद जनपद के कायमगंज नगर व क्षेत्र के सभी प्रतिष्ठान व दुकानों एवं तम्बाकू गोदामो के बन्द होने के कारण सभी सड़कों पर सन्नाटा था , जनता कर्फ्यू के दौरान कायमगंज के बाजारों के साथ साथ ग्रामों में भी सन्नाटा पसरा हुआ था। कायमगंज की सब्जी मंडी में सब्जी लाने वाले किसानों व चीनी मिल में गन्ना लाने वाले किसानों की भारी भीड़ लगी रहती थी।

लेकिन कल जनता कर्फ्यू के दौरान उक्त स्थानों पर भी पूरी तरह से सन्नाटा पसरा हुआ था, जनता कर्फ्यू के दौरान पूर्ण रूप से बाजार बन्दी के साथ ही कायमगंज के सभी निजी अस्पतालों सहित अधिकांश मेडिकल व खान पान की दुकानों आदि को पूर्ण रूप से बन्द रखकर सभी व्यापारियों, दुकानदारों, चिकित्सकों, किसानों व आम जनता द्वारा प्रधानमंत्री माननीय नरेन्द्र मोदी जी की अपील का पूर्ण रूप से समर्थन किया गया।

कायमगंज के पुलिस उपाधीक्षक राजवीर सिंह गौर व कोतवाली प्रभारी दिनेश कुमार भारती ने भारी संख्या में पुलिस बल के साथ नगर में पैदल भ्रमण कर सङक पर निकलने वाले इक्का दुक्का लोगों को भी घरों में ही रहने के लिए प्रेरित किया।

जनता कर्फ्यू के दौरान कायमगंज नगर व क्षेत्र में सबसे महत्वपूर्ण बात यह रही कि बाजार बन्दी सहित किसी भी बन्दी के कभी भी तम्बाकू गोदामो में करोबार बन्द नहीं रहता था वही जनता कर्फ्यू के दौरान कायमगंज नगर व क्षेत्र के सभी तम्बाकू व्यापारियों द्वारा तम्बाकू गोदाम पूर्ण रूप से बन्द रखकर गोदामो में काम करने वाले कर्मचारियों व श्रमिकों को जनता कर्फ्यू के दौरान घरों में ही रहने के लिए प्रेरित किया गया।

Load More By upkibaat
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.

Check Also

पुलिस ने की ताबड़तोड़ छापेमारी, मौके पर प्रत्याशी के भतीजे को किया गिरफ्तार, 2 पेटी शराब की बरामद

बदायूं से  रिंकू शर्मा की रिपोर्ट त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर थाना पुलिस अभियान चलाकर …