Home उत्तर प्रदेश अलीगढ़ में महिला का खौफ, महिला के डर से तीन गांव के लोगो में दहशत का माहौल

अलीगढ़ में महिला का खौफ, महिला के डर से तीन गांव के लोगो में दहशत का माहौल

52 second read
0
0
90

अलीगढ़: थाना अतरौली क्षेत्र के 3 गांव के लोग आजकल किसी पशु या फिर किसी भूत-प्रेत की दहशत से नहीं बल्कि गांव की ही एक शातिर महिला का द्वारा दिखाए डर और डर की दहशत से परेशान है। कहा जाता है कि शातिर महिला आसपास के लगभग 3 से 4 गांव के पुरुषों को झूठे मुकदमे दर्ज कराकर जेल पहुंचा चुकी है। महिला की जेल भिजवाने की इसी दहशत से गांव के सभी लोग डरे हुए है।

आपको बता दें थाना अतरौली क्षेत्र के गांव काशी महापुर,खुशीपुरा अन्य गांव के लोग अलीगढ़ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचे और उन्होंने गांव की एक शातिर महिला के झूठ की कहानी अलीगढ़ एसएसपी के सामने रखी और कहा कि पिछले कई वर्षों से एक महिला लगातार गांव के युवाओं को झूठे मुकदमों में फंसा रही है।

इस काम में स्थानीय पुलिस भी इस शातिर महिला का साथ देते हुए गांव के लोगों को जेल भेज रही है। महिला को अगर गांव के लोग समझाने की बात की करते है तो महिला फैसला करने के नाम पर पीड़ित लोगो से मोटी रकम की मांग करती है। महिला के इस उत्पीड़न से युवाओं सहित तीन गांव के लोगो में पूरी तरह से दहशत है।

ग्रामीणों द्वारा बताया गया पिछले दिनों अलीगढ़ एसएसपी के कार्यालय पहुँचकर एसएसपी कार्यलय के सामने इस महिला ने कुछ दिनों पहले जहर खाकर गांव के लोगों को फंसाने का काम किया था। जिस मामले में चार लोगो के नाम है उसमें आज भी एक महिला अपने डेड़ वर्षिय बच्चे सहित दो लोग जेल में बंद है। युवती के खिलाफ शिकायत लेकर तीन गांव के लोग एसएसपी कार्यलय पहुंचे और मांग की पुलिस थाने पर रिपोर्ट दर्ज ना होकर इस महिला की उच्चस्तरीय जांच की जाए।

इधर गांव के रहने वाले रूप सिंह ने बताया कि गांव की रहने वाली महिला रिंकी पिछले कई दिनों से आसपास के गांव के युवकों को बलात्कार छेड़छाड़ और अपराधी गतिविधियों में फंसाने का कार्य कर रकम की मांग करती है वही थाना पुलिस इस महिला का साथ देते हुए गांव के युवकों को जेल भेज रही है।

एसएसपी को दी गई शिकायत में ग्रामीणों ने आरोप लगाते हुए कहा है। थाना अतरौली क्षेत्र के गांव नगला बंजारा,डंडार,अलपुरा की रहने वाली रिंकी एक शातिर किस्म की महिला है। जो लोगों पर झूठे मुकदमे दर्ज कराकर उनसे रुपए ठगती हैं। महिला के द्वारा 15 जनवरी को एक मुकदमा 21/2021 धारा 324 अतरौली कोतवाली में दर्ज कराया गया था। जिस मुकदमे में बाद में 366,342,328,506 के तहत और धाराओं की  बढ़ोतरी करते हुए नेहनी उर्फ निशा और उसकी सास कान्ति को जेल भेज दिया था।

ग्रामीणों ने एसएसपी को दी शिकायत में महिला रिंकी के द्वारा दर्ज कराए गए उक्त मुकदमों निष्पक्ष जांच कर महिला सहित मां और उसके पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही करने की मांग की गई है।

Load More By upkibaat
Load More In उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

बीजेपी सांसद धर्मेन्द्र कश्यप की पत्नी कोरोना संक्रमित, फेसबुक पर पोस्ट कर दी जानकारी

दिल्ली ने बुधवार को COVID-19 के 17,000 से अधिक मामले दर्ज किए, जो देश की सबसे बुरी तरह से …