Home उत्तर प्रदेश कॉलेज के मैदान में आग प्रचंड कहर, शिक्षक ने एनजीटी के आदेश की उड़ाई धज्जियां, पढ़ें

कॉलेज के मैदान में आग प्रचंड कहर, शिक्षक ने एनजीटी के आदेश की उड़ाई धज्जियां, पढ़ें

10 second read
0
0
101

सभंल से सतीश की रिपोर्ट

उत्तर प्रदेश: संभल के चंदौसी में राजकीय आईटीआई कॉलेज के मैदान में आग लगने से हड़कंप मच गया। आपको बता दे की घास कचरा में आग लगने से लोगों में अफरा-तफरी का महौल छा गाया। वही, कचरा जलाकर से शिक्षक ने एनजीटी (National Green Tribunal Act) के आदेश की उड़ाई धज्जियां।

बता दे, मैदान पर लगे हरे पेड़ों को आग ने में आगोश लिया। हम आपको बताते चलें कि पूरा मामला जनपद संभल के चंदौसी बदायूं रोड पर राजकीय आईटीआई कॉलेज है जिस के प्रांगण में हरे पेड़ खड़े हुए हैं वही घास व कचरे में आग लगा दी गई आग लगने से हरे पेड़ झुलस गए आग को बुझाने के लिए आईटीआई कॉलेज के तीन छात्र नाम मात्र बुझाने में लग गए और वहीं शिक्षक लगी आग का नजारा देख रहे थे कचरे में आग लगाने से कॉलेज के शिक्षक एनजीटी के आदेशों की धज्जियां उड़ा रहे है

जब शिक्षक से मामले में जानकारी ली तो बताया किसी ने आग लगा दी है और आग छात्रों के द्वारा बुझाई जा रही है क्योंकि छात्रों को आग बुझाने की जानकारी है इसलिए अग्निशमन विभाग को सूचना नहीं दी मामले की जानकारी अग्निशमन  विभाग से ली तो बताएं की मामले की जानकारी विभाग को नहीं है विभाग को आग लगने की जानकारी राजकीय आईटीआई कॉलेज ने नहीं दी गई है कॉलेज को नोटिस जारी किया जाएगा की आग लगने पर अग्निशमन विभाग को जानकारी क्यों नहीं दी।

Load More By upkibaat
Load More In उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

सीएम योगी आदित्यनाथ कोरोना संक्रमित, बोले- वर्चुअली कर रहा हूं काम

लखनऊ: सीएम योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में विधानसभा के राज्य बजट 2020-21 की प्रस्तुति के बाद सं…