Home उत्तर प्रदेश पूर्व मंत्री अनिल राजभर ने ओमप्रकाश राजभर को समाज का दुश्मन बताया

पूर्व मंत्री अनिल राजभर ने ओमप्रकाश राजभर को समाज का दुश्मन बताया

14 second read
Comments Off on पूर्व मंत्री अनिल राजभर ने ओमप्रकाश राजभर को समाज का दुश्मन बताया
0
26

पूर्व मंत्री अनिल राजभर ने ओमप्रकाश राजभर को समाज का दुश्मन बताया

बलिया में शुक्रवार को उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री अनिल राजभर पहुंचे। उन्होंने शिलान्यास किया। इसके बाद मीडिया से रूबरू होने पर पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर जमकर जुबानी हमला बोला, कहा कि, जो देश को तोडने की राजनीति करता है, उससे ओमप्रकाश राजभर ने हाथ मिला लिया हैं। ओवैसी को लेकर मंत्री अनिल राजभर ने ओमप्रकाश राजभर को समाज का दुश्मन तक कह डाला, कहा कि, सोहलदेव महाराज के साथ पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने धोखा किया हैं। ओम प्रकाश राजभर बेनकाब हो गए हैं।

 

कहा कि महाराज सुहेलदेव के नाम पर पार्टी बनाकर सैयद सालार गाजी की औलादों से हाँथ मिलाने वाले है। इनको ना समाज से लेना देना है। और ना ही महाराजा सुहेलदेव के सम्मान से कुछ लेना देना है। यह पहले भी सैयद सालार गाजी की दूसरी औलाद मुख्तार अंसारी और अफजाल अंसारी के साथ राजनीति कर चुके है और आज सैयद सालार गाजी की दूसरी औलाद ओवैसी से हाँथ मिलाकर यूपी की राजनीति में फिर से गुमराह करना चाहते है।

आम आदमी पार्टी के अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और संजय सिंह को वाराणसी आकर देखने की सलाह के साथ ही चुनौती दी है और सवाल पूछा है कि क्यो दिल्ली के परिषदीय विद्यालयों में छात्र संख्या घट रही है ? जहाँ यूपी के परिषदीय विद्यालयों में छात्र संख्या बढ़ रही है।

योगी सरकार के पिछड़ा वर्ग कल्याण एवं दिव्यांगजन सशक्तिकरण मंत्री अनिल राजभर ने आज रसड़ा तहसील क्षेत्र के कमतैला गांव में नव निर्मित सामुदायिक शौचालय के लोकार्पण के कार्यक्रम में मीडिया से बातचीत की।

योगी सरकार के मंत्री अनिल राजभर ने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष एवं योगी के पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर का असदुद्दीन ओवैसी के साथ आने के सवाल पर जमकर हमला बोला। योगी के मंत्री ने सुभासपा मुखिया को आड़े हांथों लेते हुए कहा कि यह सब समाज और महाराजा सुहेलदेव को धोखा देने वाले है।

 

महाराज सुहेलदेव के नाम पर पार्टी बनाकर सैयद सालार गाजी की औलादों से हाँथ मिलाने वाले है। इनको ना समाज से लेना देना है और ना ही महाराजा सुहेलदेव के सम्मान से कुछ लेना देना है। यह पहले भी सैयद सालार गाजी की दूसरी औलाद मुख्तार अंसारी और अफजाल अंसारी के साथ राजनीति कर चुके है और आज सैयद सालार गाजी की दूसरी औलाद ओवैसी से हाँथ मिलाकर यूपी की राजनीति में फिर से गुमराह करना चाहते है। इनका चेहरा अब बेनकाब हो गया है। अब राजभर समाज गुमराह होने वाला नही है।

वही यूपी बसपा के अध्यक्ष भीम राजभर के ताड़ी पीने की सलाह और गंगा जल से शुद्ध ताड़ी वाले बयान पर मंत्री अनिल राजभर ने कह दिया कि ये बसपा का संस्कार और संस्कृति है, इस तरह के नेता समाज को कलंकित करते है और सामाजिक जीवन मे रहने वाले खादी का कुर्ता पायजामा पहन कर समाज की सेवा करने वाले सम्मानित नेताओं को भी दागदार करने का काम करते है। मंत्री ने बसपा अध्यक्ष को सलाह देते हुए कह दिया कि समाज को कलंकित करने काम करने वाली बात नही करना चाहिए। भगवान करे उनकी बुद्धि ठीक हो जाए।

Load More By RNI Hindi Desk
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.

Check Also

यूपी : धोखाधड़ी के आरोप में मंत्री कपिलदेव अग्रवाल के भाई के खिलाफ लखनऊ में केस दर्ज

यूपी : धोखाधड़ी के आरोप में मंत्री कपिलदेव अग्रवाल के भाई के खिलाफ लखनऊ में केस दर्ज योगी …