Home उत्तर प्रदेश प्रयागराज में जहरीली शराब पीने से चार लोगों की मौत

प्रयागराज में जहरीली शराब पीने से चार लोगों की मौत

30 second read
Comments Off on प्रयागराज में जहरीली शराब पीने से चार लोगों की मौत
0
16

प्रयागराज में जहरीली शराब पीने से चार लोगों की मौत 

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में जहरीली शराब पीने से चार
लोगों की मौत हो गई है। वहीं पांच से छह लोगों का इस समय अस्पताल में इलाज चल रहा है। ये घटना फूलपुर थाना क्षेत्र के इमलिया गांव में शुक्रवार की है। ग्रामीणों का कहना है कि इन लोगों की मौत जहरीली शराब पीने की वजह से हुई है।

मामले में इस वक्त जांच चल रही है। इस घटना को लेकर प्रयागराज के डीएम भानु चंद्र गोस्वामी ने बताया, अवैध शराब के सेवन से होने वाली मौतों की सूचना मिलने के बाद अधिकारियों की टीम फूलपुर पुलिस थाना सीमा के तहत आने वाले इमलिया गांव पहुंची है।

उन्होंने कहा, हमें सूचना दी गई है कि 4 लोगों की मौत हुई है और 5-6 लोग अस्पताल में भर्ती हैं। मामले की जांच जारी है। बता दें चार लोगों की मौत की खबर सुनकर पुलिस बल भी मौके पर पहुंचा। जिनमें एसपी गंगापार धवल जायसवाल, एसएसपी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी और डीएम भानु चंद्र गोस्वामी शामिल हैं।

गांव में चार लोगों की मौत होने से हड़कंप मच गया है। गांव वाले जहरीली शराब को लेकर हंगामा कर रहे हैं। मामले की शुरुआती पूछताछ में ये सामने आया है कि गांव में मौजूद शराब के ठेके से ही मृतकों ने शराब ली थी।

इन्होंने ये शराब गुरुवार को खरीदी थी। जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ने लगी और एक एक कर चारों की मौत हो गई। वहीं अस्पताल में भर्ती बाकी लोगों की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। अब इस बात की जांच की जा रही जहरीली शराब की बिक्री में कौन कौन शामिल है। आबकारी विभाग के अधिकारियों ने भी सरकारी देशी शराब के ठेके से शराब की सैंपलिंग ले ली है।
.
जिसे जांच के लिए भेजा गया है। अधिकारियों ने बताया कि शराब की जांच की रिपोर्ट आने के बाद ही ये साफ हो पाएगा कि वह जहरीली थी या फिर नहीं। फिलहाल पुलिस और प्रशासन पूरे मामले की जांच कर रहा है।

Load More By upkibaat
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.

Check Also

सम्भल में ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ उपचार को भटकता रहा मरीज़, पढ़ें खबर

रिपोर्ट:सतीश सिंह जहां पूरा देश भयंकर महामारी कोरोना से जूझ रहा है वही संभल जिले से हैरान …