Home उत्तर प्रदेश बीजेपी विधायक की भांजी ने लव मैरेज के बाद लगाई जान बचाने की गुहार, कहा- मामा से बचा लो!

बीजेपी विधायक की भांजी ने लव मैरेज के बाद लगाई जान बचाने की गुहार, कहा- मामा से बचा लो!

32 second read
0
0
202

कौशांबी: कुछ साल पहले बरेली से बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा ने घर से भागकर प्रेमी के साथ शादी कर ली, जिसको लेकर बड़ा बवाल मचा. अब प्रदेश के कौशांबी जिले से ऐसा ही एक मामला सामने आया है. कौशांबी से बीजेपी के विधायक लाल बहादुर की भांजी शादी से एक दिन पहले घर से फरार हो गई. इसके बाद उसने अपने प्रेमी के साथ शादी रचा ली. प्रेम विवाह के बाद अब लड़की और उसके पति ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है, जिसमें वह अपने मामा यानी विधायक लाल बहादुर और भाई से जान का खतरा बताती नजर आई है. प्रेमी जोड़े ने ऑनर-किलिंग का खतरा बताते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई है.

जानकारी के मुताबिक प्रेमी युगल ने घर से भागकर कानपुर के आर्य समाज मंदिर में शादी की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भांजी ने बताया है कि उसकी शादी 24 मई को होनी थी, लेकिन इससे एक दिन पहले ही वह घर से भाग निकली. कौशांबी के करारी थाना इलाके की लड़की ने बताया कि उसने प्रेमी के साथ कानपुर में 28 मई को शादी की है. लड़की ने बताया कि उसके मामा विधायक हैं, जिससे नवविवाहित युगल को जान का खतरा है. लड़की ने वायरल वीडियो में अपने मामा और भाई से जान का खतरा बताते हुए पुलिस-प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगाई है.

प्रेमी युगल की शादी के बाद जारी किया गया यह वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक लड़की ग्रेजुएट है, जबकि उसका प्रेमी सिर्फ आठवीं कक्षा पास है. लड़की की शादी सरकारी स्कूल टीचर से तय हुई थी, लेकिन उसने प्रेमी के लिए घर छोड़ दिया. बताया जा रहा है कि पुलिस ने लड़के के घरवालों पर दबाव बनाया, तो प्रेमी-प्रेमिका घर लौट आए. जिसके बाद उन्हें थाने में ही बिठाकर रखा गया और वहीं पर ये वीडियो बनाया गया.

इधर, लड़की के मामा और बीजेपी विधायक लाल बहादुर ने पूरे मामले से दूरी बना ली है. मीडिया के साथ बातचीत में भाजपा विधायक ने वायरल वीडियो को फर्जी बताते हुए कहा कि उन्हें इस मामले की कोई जानकारी नहीं है.

Load More By RNI Desk
Load More In उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

अखिलेश और राजभर के साथ आने पर बदल सकता है पूर्वांचल के सीटों का समीकरण, जानिए क्या है सपा की प्लानिंग

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के चुनावी साथ को लेकर असमंजस के बादल बुधवार को लगभग …