Home उत्तर प्रदेश बकरी ने जन्म दिया बंदर जैसे दिखने वाला बच्चा, पढ़िए पुरा मामला

बकरी ने जन्म दिया बंदर जैसे दिखने वाला बच्चा, पढ़िए पुरा मामला

0 second read
Comments Off on बकरी ने जन्म दिया बंदर जैसे दिखने वाला बच्चा, पढ़िए पुरा मामला
0
16

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक बकरी ने मृत बच्चे को जन्म दिया। मेमने की शक्ल बंदर जैसी दिखने पर लोगों की भीड़ जुट गई। आसपास के इलाकों से भी लोग बकरी के मृत बच्चे की शक्ल देखने के लिए पहुंचने लगे।

यही नहीं कुछ लोग मेमने को भगवान हनुमान का अवतार मानकर उसकी पूजा और चढ़ावा चढ़ाने लगे। लोगों ने कहना है कि भगवान का अवतार है। बकरी के मालिक ने कहा कि जल्द ही मृत मेमने को समाधि दे दी जाएगी। बता दें, इस तरह के मामले पहले भी सामने आ चुके हैं।

मामला कानपुर जिले के घाटमपुर तहसील क्षेत्र के जहांगीराबाद गांव का है। मंगलवार की सुबह लोग बकरी के मृत मेमने को बजरंगबली का अवतार मानते हुए पूजा अर्चना के साथ ही चढ़ावा चढ़ाने में जुट गए।

दरअसल, बकरी के मृत मेमने का चेहरा बंदर के जैसा दिख रहा था। खबर सुनते ही जहांगीराबाद समेत पास पड़ोस में रहने वाले ग्रामीणों की भीड़ लगना शुरू हो गई और देखते ही देखते जयकारे लगना शुरू हो गए।

भगवान की महिमा को मानते हुए धरती पर बजरंगबली के जन्म लिए जाने की बातें होने लगी। इस संबंध में गांव के सीता राम कठेरिया बताते हैं कि उनके यहां पली बकरी ने सुबह पांच बजे बच्चों को जन्म दिया, जिसमें एक बच्चे के चेहरे और शरीर का आकार अन्य बच्चों से बिल्कुल अलग था। भोर का उजाला हुआ तो पाया गया कि विचित्र प्रकार के जन्मे बच्चे ने दम तोड़ दिया है।

बकरी के मालिक ने कहा कि जल्द ही मृत मेमने को समाधि दे दी जाएगी। बता दें, इस तरह के मामले पहले भी सामने आ चुके हैं।

Load More By upkibaat
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.

Check Also

पुलिस ने की ताबड़तोड़ छापेमारी, मौके पर प्रत्याशी के भतीजे को किया गिरफ्तार, 2 पेटी शराब की बरामद

बदायूं से  रिंकू शर्मा की रिपोर्ट त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर थाना पुलिस अभियान चलाकर …