Home आगरा आगरा में लाचार मां अपने मासूम बच्चे को बेचने को मजबूर, पढ़े

आगरा में लाचार मां अपने मासूम बच्चे को बेचने को मजबूर, पढ़े

0 second read
Comments Off on आगरा में लाचार मां अपने मासूम बच्चे को बेचने को मजबूर, पढ़े
0
38

आगरा में लाचार मां अपने मासूम बच्चे को बेचने को मजबूर, पढ़े

ताजनगरी आगरा में बेबस मां की कहानी सुन कर आपकी आंखों में आंसू आ जाएंगे ताजनगरी में लाचार मां अपने मासूम बच्चे को बेचने को मजबूर हैं।

कारण बीमार बच्चे के इलाज के लिए मां के पास पैसे नहीं हैं और तमाम कवायद के बाद पैसे की व्यवस्था नहीं पा रही है उसी के चलते मां अपने मासूम को बेचने निकल पड़ी हैं।

मामला आगरा का है, जहां 3 दिन से भूखी मां अपने मासूम बच्चे को लेकर भटक रही है। बेबस मां इलाज के अभाव में लाचार होकर, इलाज के लिए केंद्र के एसएन मेडिकल कॉलेज के गेट पर अपने बच्चे को बेचने के लिए आवाज लगाने लगी।

वहीं मिली जानकारी के अनुसार बेबस माँ सदर इलाके के नंदपुरा की रहने बाली है। दरअसल एक महीने से ज्यादा समय से बीमार बच्चे के इलाज के अभाव में मां ये कदम उठाने को मजबूर है।

वहीं माँ का कहना है कि उसके पास पैसे नहीं है। पति भी उसकी मदद नहीं करता। बेबस मां ने इसी वजह के कारण जिगर के टुकड़े को बेचने का फैसला ले लिया।

मामले की जानकारी होते ही चाइल्ड एक्टिविस्ट नरेश पारस एसएन मेडिकल कॉलेज पहुंच गए ।उन्होंने बताया कि पीड़िता कई दिन से भूखी है और बच्चे को बेचना चाहती है उनका कहना है कि पति भी इसकी मदद नहीं करता।

वहीं आसपास के मौजूदा लोगो ने बताया कि महिला कई दिन से एसएन मेडिकल कॉलेज के पास भटक रही है। जहां कई बार इलाज की गुहार एसएन मेडिकल कॉलेज स्टाफ से भी लगा चुकी है। जहाँ इधर से उधर उसको चक्कर लगवाए जा रहे हैं जहां मासूम का दर्द ना देखा गया। तो बेबस मां ने अपने पुत्र को इलाज के अभाव के चलते बेचने का फैसला कर ये कदम उठाया है।

Load More By RNI Hindi Desk
Load More In आगरा
Comments are closed.

Check Also

यूपी : धोखाधड़ी के आरोप में मंत्री कपिलदेव अग्रवाल के भाई के खिलाफ लखनऊ में केस दर्ज

यूपी : धोखाधड़ी के आरोप में मंत्री कपिलदेव अग्रवाल के भाई के खिलाफ लखनऊ में केस दर्ज योगी …