Home हाथरस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आज 2 रैलियां, हाथरस,फिरोजाबाद,एटा,फर्रुखाबाद में करेंगे वर्चुअल रैली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आज 2 रैलियां, हाथरस,फिरोजाबाद,एटा,फर्रुखाबाद में करेंगे वर्चुअल रैली

30 second read
0
0
187

पीएम नरेंद्र मोदी आज उत्तराखंड के अल्मोड़ा और उत्तर प्रदेश के कासगंज में शारीरिक चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी ने गुरुवार रात को ट्वीट करते हुए कहा, आज के स्नेह के लिए यूपी, उत्तराखंड और गोवा के लोगों को धन्यवाद। 11 फरवरी को अल्मोड़ा और कासगंज में रैलियों को संबोधित करेंगे।

भारतीय जनता पार्टी  के अनुसार, जो दोनों राज्यों में सत्ता में है, प्रधानमंत्री क्रमशः दोपहर 12 बजे और दोपहर 2:25 बजे अल्मोड़ा और कासगंज की रैलियों को संबोधित करेंगे। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी उत्तर प्रदेश में पार्टी के लिए प्रचार करेंगे।

शाह बरेली में दो और शाहजहांपुर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। बरेली में कार्यक्रम जहां दोपहर 12 बजे और दोपहर 1:30 बजे होंगे, वहीं शाहजहांपुर कार्यक्रम दोपहर 3:15 बजे शुरू होगा। इस बीच गुरुवार को पीएम मोदी ने यूपी के सहारनपुर, उत्तराखंड के श्रीनगर और गोवा के मापुसा में रैलियों को संबोधित किया। सहारनपुर रैली इस चुनावी मौसम में उत्तर प्रदेश में उनकी पहली शारीरिक रैली थी।

फिरोजाबाद की टुन्डला, जसराना, फिरोजाबाद, शिकोहाबाद व सिरसागंज विधानसभाओं में जनचौपाल रैली का प्रसारण को देखने के लिए व्यवस्था की गई है और फर्रूखाबाद की अमृतपुर व फर्रूखाबाद विधानसभाओं के सभी मंडलों में बड़ी स्क्रीन पर कार्यक्रम दिखाया जायेगा। इसके अलावा एटा जिले की जलेसर विधानसभा क्षेत्रों में प्रत्याशी भी किसी एक स्थान पर रैली में जुड़ेंगे। यहां पर कुल 89 सांगठनिक मंडलों में बड़ी एलईडी स्क्रीन के माध्यम से प्रसारण किया जाएगा।

Load More By RNI Desk
Load More In हाथरस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

सीएम योगी ने अखिलेश पर साधा निशाना, कही ये बात, पढ़ें

उत्तर प्रदेश विधानसभा के बीच बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को अयोध्या…