Home उत्तर प्रदेश कन्नौज: घायल यात्रियों से मिलने पहुंचे अखिलेश यादव ने डॉक्टर को लगाई फटकार, कहा- तुम बाहर जाओ

कन्नौज: घायल यात्रियों से मिलने पहुंचे अखिलेश यादव ने डॉक्टर को लगाई फटकार, कहा- तुम बाहर जाओ

4 second read
Comments Off on कन्नौज: घायल यात्रियों से मिलने पहुंचे अखिलेश यादव ने डॉक्टर को लगाई फटकार, कहा- तुम बाहर जाओ
0
40

कन्नौज के छिबरामऊ में 12 जनवरी को हुए बस हादसे में 20 लोगों की मौत हो गई जबकि 21 लोग बुरी तरह घायल हो गए थे। ये बस जयपुर जा रही थी लेकिन रास्ते में बस का दाहिने तरफ का अगला टायर फट गया था जिससे बस बेकाबू हो गई और ट्रक से टकरा गई थी। दोनों वाहनों में भीषण भिड़ंत के बाद ट्रक का ऑयल टैंक फट गया और बड़े हादसे का शिकार हो गया। इसके बाद एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव हादसे में घायल यात्रियों से मिलने के लिए अस्पताल गए थे जहां वो डॉक्टर पर भड़क गए।

इस घटना में हाईटेंशन लाइन का तार टूटने से निकली चिंगारी से आग भड़क गई, और भीषण आग लग गई। इस हादसे में 20 लोग जिंदा जल गए और 21 लोग घायल हो गए थे।  जिन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

मंगलवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव घायल यात्रियों का हालचाल लेने के लिए अस्पताल गए। इस दौरान अखिलेश अस्पताल में भर्ती मरीजों के परिजनों से मुआवजा राशि देने की बात कर रहे थे।

इस दौरान इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर बीच में बोल पड़े और अखिलेश यादव नाराज हो गए और वे भड़क उठे और उन्होंने कहा कि, तुम बहुत छोटे कर्मचारी हो, बाहर भाग जाओ यहां से, यह तक की उन्होंने सरकारी अधिकारी के लिए आपत्तिजनक शब्दों का भी इस्तेमाल किया।

आपको बता दें कि, समाजवादी पार्टी ने हादसे में जाने गंवाने वालों के परिजनों को 20 लाख रुपए मुआवजा देना का ऐलान किया है। ये हादसा उस वक्त हुआ था, जब 46 यात्रियों को लेकर जा रही एक बस की ट्रक से टक्कर हो गई थी और उसमें आग लग गई थी।

Load More By upkibaat
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.

Check Also

पुलिस ने की ताबड़तोड़ छापेमारी, मौके पर प्रत्याशी के भतीजे को किया गिरफ्तार, 2 पेटी शराब की बरामद

बदायूं से  रिंकू शर्मा की रिपोर्ट त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर थाना पुलिस अभियान चलाकर …