Home Breaking News कानपुर: जिलाधिकारी ने आइसोलेशन वार्डो का निरीक्षण किया

कानपुर: जिलाधिकारी ने आइसोलेशन वार्डो का निरीक्षण किया

0 second read
Comments Off on कानपुर: जिलाधिकारी ने आइसोलेशन वार्डो का निरीक्षण किया
2
58

{ कानपुर से उपेंद्र जी की रिपोर्ट }

नगर जिलाधिकारी डॉ0 ब्रह्मदेव राम तिवारी महोदय ने जनता कर्फ्यू के दृष्टिगत शहर के विभिन्न क्षेत्रों का भ्रमण किया तथा शहर में बनाए गए आइसोलेशन वार्डो का भी निरीक्षण किया।

जिलाधिकारी महोदय ने हैलट अस्पताल में बने आइसोलेशन वार्ड 100 बेड मातृ शिशु चिकित्सालय, हैलट आई0 डी0 एच0 आइसोलेशन वार्ड का निरीक्षण किया। जिलाधिकारी महोदय ने बताया कि धारा 144 लगाई गई थी जनता कर्फ्यू के माध्यम से सभी को जागरूक किया गया था जिसके दृष्टिगत जनता कर्फ्यू में लोग सहयोग कर रहे हैं।

संबंधित मजिस्ट्रेट को निर्देशित किया गया था कि वह भी अपने-अपने क्षेत्रों में भ्रमण करते रहे और लोगों से अपील भी करते रहे कि जनता कर्फ्यू के दृष्टिगत लोग अपने घरों से ना निकले और इसके लिए मॉक ड्रिल भी कराई जा रही है।

कानपुर की जनता पूर्ण तरीके से जनता कर्फ्यू में अपना सहयोग कर रही है । इस अवसर पर डीआईजी श्री अनन्त देव महोदय ने बताया कि माननीय प्रधानमंत्री महोदय का आवाहन था जनता कर्फ्यू का कोरोना को सोशल डिस्टेंस के माध्यम से रोक जा सके.

कोरोना का वायरस 12 घण्टे अधिक जमीन में आने के बाद से नही बचता है इसके लिए कल से सभी मजिस्ट्रेट, पुलिस अधिकारी लोगों से अपील कर रहे कि जनता कर्फ्यू के तहत आप अपने घरों से न निकले यह वायरस जब तक किसी के संपर्क में नहीं आता है नहीं फैलता है इसके दृष्टिगत जनता कर्फ्यू में लोग अपना सहयोग कर रहे हैं।

Load More By upkibaat
Load More In Breaking News
Comments are closed.

Check Also

पुलिस ने की ताबड़तोड़ छापेमारी, मौके पर प्रत्याशी के भतीजे को किया गिरफ्तार, 2 पेटी शराब की बरामद

बदायूं से  रिंकू शर्मा की रिपोर्ट त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर थाना पुलिस अभियान चलाकर …