Home उत्तर प्रदेश कानपुर: मामूली बात पर दो समुदायों के बीच खूनी संघर्ष में एक की हत्या

कानपुर: मामूली बात पर दो समुदायों के बीच खूनी संघर्ष में एक की हत्या

32 second read
Comments Off on कानपुर: मामूली बात पर दो समुदायों के बीच खूनी संघर्ष में एक की हत्या
0
35

कानपुर​ : उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के चकेरी थाना इलाके में रविवार देर रात दो सम्प्रदायों में मामूली बात को लेकर संघर्ष हो गया। दोनों तरफ से जुटे दर्जनों लोगों में लाठी-डंडों व पथराव होने लगा।

इस संघर्ष में कई लोग घायल हो गए, जिनमें से एक युवक की मौत हो गई। विवाद के चलते हुई युवक की मौत की जानकारी पर इलाके में तनावपूर्ण स्थिति बन गई है।

हालात को काबू करने के लिए एसपी, एएसपी सहित भारी पुलिस बल तैनात करते हुए दोषियों की धरपकड़ में टीमें लग गई हैं।

जानकारी के मुताबिक, चकेरी थाना क्षेत्र के वाजिदपुर इलाके में देर रात सड़क पर पड़े पानी के पाउच में राह चलते युवक का पैर पड़ गया।
.
पैर पड़ने से उसका पानी फौव्वारे की तरह निकलकर पास खड़े दूसरे युवक पर जा गिरा। बस इस बात से खफा होने पर दो संप्रदाय के लोग आमने-सामने आ गए और हंगामा होने लगा।

देखते-देखते दोनों तरफ से जुटे लोगों में खींचतान के साथ मारपीट शुरू हो गई। इस ​दौरान ​पत्थरबाजी में पिंटू नाम का युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन उसे अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद क्षेत्र में 4 थानों की फोर्स, पीएसी के साथ एसपी पूर्वी राजकुमार अग्रवाल, एएसपी कैंट मौके पर स्थिति को काबू करते हुए संघर्ष के पीछे कारणों व आरोपियों की गिरफ्तारी में जुट गए हैं। वही हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं। क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि पहले भी झगड़ा हुआ था लेकिन जाजमऊ चौकी इंचार्ज के कार्यवाही न करने से नौबत यहां तक जा पहुची।

Load More By upkibaat
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.

Check Also

सम्भल में ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ उपचार को भटकता रहा मरीज़, पढ़ें खबर

रिपोर्ट:सतीश सिंह जहां पूरा देश भयंकर महामारी कोरोना से जूझ रहा है वही संभल जिले से हैरान …