Home उत्तर प्रदेश कानपुर : नैनिहालो की जान के साथ हो रहा खिलवाड़, लॉक डाउन में खुला पाया गया विद्यालय

कानपुर : नैनिहालो की जान के साथ हो रहा खिलवाड़, लॉक डाउन में खुला पाया गया विद्यालय

30 second read
Comments Off on कानपुर : नैनिहालो की जान के साथ हो रहा खिलवाड़, लॉक डाउन में खुला पाया गया विद्यालय
0
13

इस समय दुनियाभर के लोग एक वैश्विक खतरनाक महामारी से जूझ रहे है. विश्व के कई देशों में यह खतरनाक महामारी पूरी तरह से फैल चुकी है और लाखो लोगों की मौत हो चुकी तो करोड़ो लोग इस महामारी की चपेट में आ चुके है।

सरकार ने राज्य के सभी विद्यालय, कोचिंग, जिम बन्द किए है ताकि महामारी को फैलने से रोका जा सके जिससे इस देश को बचाया जा सके।

लेकिन नर्वल तहसील के फुफुवार सुई थोक गांव में स्थित लक्ष्मी देवी ग्रामीण विद्यापीठ में नन्हे मुंह बच्चों की जान के साथ खिलवाड़ हो रहा है।

कोरोना जैसी खतरनाक महामारी के बिना डर के लक्ष्मी देवी ग्रामीण विद्यापीठ विद्यालय में केजी से पांच तक कि कक्षाएं बिना सरकार के आदेश से चलाई जा रही है.

विद्यालय परिसर में बैठे नन्हे मुंह बच्चे कोरोना वायरस जैसी महामारी के बारे में जानते तक भी नही लेकिन विद्यालय प्रशासन उनकी जान के साथ खिलवाड़ कर रहा है।

विद्यालय के एक हॉल में सभी बच्चे पास-पास बैठे पाए गए जहां न तो सोशल डिस्टसिंग देखने को मिला और न ही कॉलेज प्रशासन ने सेनेटाइजर की कोई व्यवस्था की है यहां तक कि किसी भी बच्चे ने मास्क तक भी नही पहन रखा है।

जब इस विषय मे विद्यालय प्रबंधक रमाशंकर पांडे से बात की गई तो उन्होंने बताया कि ग्रामीण क्षेत्र होने के कारण ऑनलाइन की कोई व्यवस्था नही है इसलिए बच्चे दूर दूर से आ जाते है उन्हें वापस करने में समस्या होती है इसलिए हम सभी बच्चों को पढ़ा देते है।

Load More By upkibaat
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.

Check Also

सम्भल में ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ उपचार को भटकता रहा मरीज़, पढ़ें खबर

रिपोर्ट:सतीश सिंह जहां पूरा देश भयंकर महामारी कोरोना से जूझ रहा है वही संभल जिले से हैरान …