Home उत्तर प्रदेश लखनऊ: अखिलेश यादव का जनता ने किया भव्य स्वागत, जमकर लगे जिंदाबाद के नारे

लखनऊ: अखिलेश यादव का जनता ने किया भव्य स्वागत, जमकर लगे जिंदाबाद के नारे

32 second read
Comments Off on लखनऊ: अखिलेश यादव का जनता ने किया भव्य स्वागत, जमकर लगे जिंदाबाद के नारे
0
27

लखनऊ: अखिलेश यादव का जनता ने किया भव्य स्वागत, जमकर लगे जिंदाबाद के नारे

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का बुधवार को लखनऊ के बख्शी तालाब क्षेत्र में जनता ने भव्य स्वागत किया।

क्षेत्र के भौली गांव में एक कार्यक्रम में जाते हुए और वापसी में जानकारी होने पर जगह-जगह अपने आप एकत्रित महिलाओं, बुजुर्गों और नौजवानों की भीड़ ने अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारों से अभिवादन किया।

रैथा रोड़ पर सहभागी शिक्षण केन्द्र में तथा बृज की रसोई के सामने भी अखिलेश यादव का जोरदार अभिनंदन हुआ। स्थानीय लोगों में इतना उत्साह था कि अखिलेश यादव को अपनी कार की गति धीमीकर उनके समीप जाना पड़ा। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राजेन्द्र चौधरी भी उनके साथ थे।

अखिलेश यादव आज भौली गांव में अजय रतन सिंह के निवास पर आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेने गए थे। यहां अखिलेश यादव ने 1200 वर्ष पुराने राधाकृष्ण मंदिर में दर्शन-पूजन किया।

मंदिर में विष्णु भगवान, राम सीता लक्ष्मण तथा हनुमान जी, काली मां, तथा भगवान शंकर जी के विग्रह मौजूद हैं।

अखिलेश यादव ने भौली गांव में समाजवादी आंदोलन से जुड़े कालिका सिंह, ईश्वरदीन, साजन, देशराज, रामपाल तथा शैलेन्द्र को शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया।

इस अवसर पर अजय चैहान, पाटेश्वरी चौहान आदि भी उपस्थित थे। उन्होंने अखिलेश यादव को भरोसा दिलाया कि जनसामान्य उनके साथ है। लोग भाजपा सरकार से ऊबे हुए हैं। अगले विधानसभा चुनावों में समाजवादी पार्टी की सरकार बहुमत में आएगी। जहां-जहां से भी अखिलेश यादव गुजरे वहां-वहां उनके काफिले के पीछे लोग दौड़ते रहे। लोगों ने जोरदार आवाज में कहा कि अब अखिलेश जी की सरकार बनने से कोई नहीं रोक सकता।

भौली गांव के कार्यक्रम में वापसी से अखिलेश यादव ने हरिश्चन्द्र की सब्जी की दुकान पर रूककर सब्जी खरीदी। छठा मील पर गणेश यादव और कल्लू यादव की चाय की दुकान पर भी रुककर अखिलेश यादव ने चाय पी।

यहां सुनील यादव, गणेश यादव के साथ तमाम लोग अखिलेश यादव के दर्शन के लिए इकट्ठे हो गए। सब यही कह रहे थे कि अखिलेश यादव की सरकार आना जरूरी है, ताकि प्रदेश में खुशहाली आए और विकास कार्य हों। किसान, नौजवानों का तभी फायदा होगा और तभी अवरूद्ध विकास कार्य पुनः प्रारम्भ हो सकेंगे।

Load More By RNI Hindi Desk
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.

Check Also

यूपी : धोखाधड़ी के आरोप में मंत्री कपिलदेव अग्रवाल के भाई के खिलाफ लखनऊ में केस दर्ज

यूपी : धोखाधड़ी के आरोप में मंत्री कपिलदेव अग्रवाल के भाई के खिलाफ लखनऊ में केस दर्ज योगी …