Home आगरा मथुरा: 14 वर्षीय नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म मामला,दो गिरफ़्तार

मथुरा: 14 वर्षीय नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म मामला,दो गिरफ़्तार

32 second read
Comments Off on मथुरा: 14 वर्षीय नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म मामला,दो गिरफ़्तार
0
22

मथुरा: 14 वर्षीय नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म मामला,दो गिरफ़्तार

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले एक किशोरी के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। गैंगरेप का आरोप तीन युवकों पर लगा है। आरोप है कि युवकों ने किशोरी को कार में बैठाकर नशीला पदार्थ पिलाया और फिर उसके साथ बारी-बारी से हैवानियत की।

गैंगरेप की इस घटना से प्रशासन में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अभी तीसरे आरोपी की तलाश में जुटी है।

पीड़िता के पिता ने बताया कि उनकी बेटी दूसरे घरों में साफ-सफाई का काम करती है। उन्होंने गैंगरेप का आरोप पड़ोस में रहने वाले युवकों पर लगाया है। आरोप है कि 4 नवंबर को किशोरी जब घर से निकली तो दो युवकों ने लिफ्ट देने के बहाने उसे अपनी कार में बैठा लिया।

कुछ दूरी पर उन युवकों ने तीसरे साथी को भी कार में बैठा लिया। इसी बीच किशोरी को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया और बारी-बारी से उसके साथ रेप किया। पीड़िता के पिता ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद अगले दिन 5 नवंबर को किशोरी को उसके घर के बाहर छोड़कर फरार हो गए।

पीड़िता के पिता ने थाना हाईवे में शिकायत दर्ज कराई। एसपी मथुरा उदय शंकर ने बताया, “4 नवंबर को पीड़िता घर से महोली रोड जा रही थी, रास्ते में पड़ोस के 2 लोगों ने उसे कार में बैठाया। पीड़िता इन्हें पहले से जानती थी। आगे रास्ते में इन दोनों ने अपने एक और दोस्त को बैठाया।

एसपी ने बताया कि पीड़िता को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर उसका रेप किया। सूचना मिलने पर एफआईआर दर्ज़ कर लिया गया और तीन आरोपियों में से दो को गिरफ्तार किया गया है। आगे की कार्रवाई जारी है।

Load More By upkibaat
Load More In आगरा
Comments are closed.

Check Also

बीजेपी सांसद धर्मेन्द्र कश्यप की पत्नी कोरोना संक्रमित, फेसबुक पर पोस्ट कर दी जानकारी

दिल्ली ने बुधवार को COVID-19 के 17,000 से अधिक मामले दर्ज किए, जो देश की सबसे बुरी तरह से …