Home उत्तर प्रदेश मथुरा : प्रेमी ने प्रेमिका की कनपटी से सटाकर गोली मारकर हत्या

मथुरा : प्रेमी ने प्रेमिका की कनपटी से सटाकर गोली मारकर हत्या

1 second read
Comments Off on मथुरा : प्रेमी ने प्रेमिका की कनपटी से सटाकर गोली मारकर हत्या
0
14

खबर उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले से है, जहां प्रेमी ने प्रेमिका की कनपटी से सटाकर गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद थाना सदर बाजार क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम गोपी कृष्ण गेस्ट हाउस पहुंच गई।

फॉरेंसिक विभाग की टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण कर साक्ष्यों को अपने कब्जे में लेकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं, पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया, तमंचा बरामद कर लिया है। बता दें, दो बार आत्महत्या करने में असफल रहे प्रेमी ने पुलिस को फोन करके सूचना दी थी।

प्राप्त समाचार के मुताबिक, सुखवीर थाना रिफाइनरी क्षेत्र का रहने वाला है। सुखवीर का अपने तहेरे भाई की साली नगीना से पिछले छह साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

बताया जा रहा है कि बुधवार 02 दिसंबर को सुखवीर ने नगीना को गोकुल बैराज मोड़ पर स्थित एक गेस्ट हाउस में बुलाया। यहां पर कमरा नंबर-9 बुक कराकर दोनों रुके। पुलिस के मुताबिक, दोनों यहां आत्महत्या करने के इरादे से आए थे।

सुखवीर और नगीना दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे, लेकिन एक दूसरे से रिश्तेदारी होने के कारण शादी होना संभव नहीं था। वहीं, नगीना के परिजनों ने उसकी शादी कही और तय कर दी।

बता दें कि नगीना की शादी 10 दिसंबर को होनी थी, इससे पहले दोनों ने एक बार मिलने की सोची और प्रेमी सुखवीर ने गेस्ट हाउस में कमरा बुक करवाया।

पुलिस की मानें तो सुखवीर ने अपनी प्रेमीका नगीना को फोन कर गेस्ट हाउस बुलाया था। इस दौरान दोनों के बीच पहले तो लम्बी बातचीत हुई।

फिर प्रेमी सुखवीर ने पहले तो युवती को सीधी तरफ तमंचे से कनपटी पर सटाकर गोली मारी। उसके बाद दो बार खुद भी आत्महत्या की कोशिश की। लेकिन गोली न चलने के बाद पुलिस को सूचना दे दी।

एसपी सिटी उदयशंकर सिंह और सीओ सिटी वरुण कुमार सिंह मौके पर पहुंच गए। पुलिस को युवती का शव बाथरूम में पड़ा मिला। हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार प्रेमी ने पूछताछ में बताया कि उसने दो बार तमंचे का ट्रिगर दबाया, लेकिन गोली नहीं चलने पर उसकी हिम्मत जवाब दे गई। इसके बाद उसने खुद ही पुलिस को सूचना देकर बुलाया। जब पुलिस बैठी तो आरोपी खून से लथपथ प्रेमिका की लाश के पास रोता हुआ मिला।

Load More By RNI Hindi Desk
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.

Check Also

यूपी : धोखाधड़ी के आरोप में मंत्री कपिलदेव अग्रवाल के भाई के खिलाफ लखनऊ में केस दर्ज

यूपी : धोखाधड़ी के आरोप में मंत्री कपिलदेव अग्रवाल के भाई के खिलाफ लखनऊ में केस दर्ज योगी …