Home उत्तर प्रदेश मेरठ: गौवंश के अवशेष मिलने पर बजरंगदल व हिंदूवादी संगठनो का जमकर हंगामा

मेरठ: गौवंश के अवशेष मिलने पर बजरंगदल व हिंदूवादी संगठनो का जमकर हंगामा

0 second read
Comments Off on मेरठ: गौवंश के अवशेष मिलने पर बजरंगदल व हिंदूवादी संगठनो का जमकर हंगामा
0
20

मेरठ: मुंडाली थाना क्षेत्र में गौवंश के अवशेष मिलने पर बजरंगदल व हिंदूवादी संगठनो ने जमकर हंगामा करते सड़क जाम कर दिया इस दौरान मेरठ गढ़ रोड पर लगभग एक घंटे तक यातायात बाधित रहा, सूचना पर मुंडाली पुलिस व सीओ किठौर मौके पर पहुचकर एक सप्ताह में घटना का खुलासा करने का आश्वासन देकर जाम खुलवाया है।

मुंडाली थाना क्षेत्र के भगवानपुर चट्टावन गाव निवासी ओमकार पुत्र मनबीर व मुकेश पुत्र भागवत के खेत मे सुबह गौवंश के अवशेष देखकर ग्रामीणों में रोष फैल गया। गौवंश के अवशेष मिलने की सूचना पर सैकड़ो ग्रामीण व कई हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओ ने मौके पर पहुचकर हंगामा शुरू कर दिया।

ग्रामीणों व कार्यकर्ताओं ने गौवंश के अवशेष को मेरठ गढ़ रोड पर रखकर सड़क जाम कर दिया। इस दौरान लगभग एक घंटे तक यातायात बाधित रहा।

गौवंश के अवशेष मिल के व सड़क जाम कर हंगामे की सूचना पर सीओ किठौर देवेश सिंह मौके पर पहुँचे ओर भीड़ को समझाते हुए एक सप्ताह के अंदर घटना के खुलासे व आरोपियों पर कड़ी करवाई करने का आश्वाशन दिया। सीओ के आश्वासन पर भीड़ शांत हुई व जाम खोला। भगवानपुर ग्राम प्रधान अनिल तोमर ने अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी है।

Load More By upkibaat
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.

Check Also

पुलिस ने की ताबड़तोड़ छापेमारी, मौके पर प्रत्याशी के भतीजे को किया गिरफ्तार, 2 पेटी शराब की बरामद

बदायूं से  रिंकू शर्मा की रिपोर्ट त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर थाना पुलिस अभियान चलाकर …