Home उत्तर प्रदेश मेरठ : 50 हजार के इनामी बदमाश कपिल की पुलिस से मुठभेड़

मेरठ : 50 हजार के इनामी बदमाश कपिल की पुलिस से मुठभेड़

30 second read
Comments Off on मेरठ : 50 हजार के इनामी बदमाश कपिल की पुलिस से मुठभेड़
0
18

मेरठ के मेडिकल थाना क्षेत्र के जागृति विहार में हुई डकैती और अमन हत्याकांड में शामिल 50 हजार के इनामी कुख्यात कपिल ने बृहस्पतिवार को पुलिस कस्टडी से फरार होने की कोशिश की।

जिसके बाद हुई मुठभेड़ में कपिल पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताते चलें बीती आठ सितंबर को बदमाशों ने जागृति विहार में ज्वेलरी शॉप में लूट की थी। इस दौरान बदमाशों ने दुकान के मालिक अमन जैन की गोली मारकर हत्या कर दी थी। शहर के इस बहुचर्चित लूट कांड में पुलिस ने अनुज उर्फ बंटी और तरुण ठाकुर को गिरफ्तार करके जेल भेजा था।

जबकि उनके साथी कपिल और अजय सहित तीन बदमाश फरार थे। जिनके ऊपर जिले की पुलिस द्वारा 50-50 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था।

देर रात एसटीएफ की टीम ने फरार चल रहे कपिल को गिरफ्तार कर लिया था। एएसपी सूरज राय ने बताया कि बृहस्पतिवार की सुबह मेडिकल थाना पुलिस लूटे गए माल की रिकवरी के लिए कपिल को लेकर भावनपुर स्थित उसके घर गई थी।

जहां से पुलिस ने चांदी के सिक्के और ज्वेलरी बरामद की। मगर यहां से वापस लौटते समय कुख्यात कपिल ने एक दरोगा की पिस्टल छीन ली। आरोपी ने पुलिस फायरिंग करते हुए फरार होने का प्रयास किया। जिसके बाद पुलिस की जवाबी फायरिंग में पैर में गोली लगने से कपिल घायल हो गया। घायल बदमाश को मेडिकल में भर्ती कराया गया है।

Load More By upkibaat
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.

Check Also

सम्भल में ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ उपचार को भटकता रहा मरीज़, पढ़ें खबर

रिपोर्ट:सतीश सिंह जहां पूरा देश भयंकर महामारी कोरोना से जूझ रहा है वही संभल जिले से हैरान …