Home उत्तर प्रदेश मेरठ: प्लास्टिक के स्क्रैप के गोदाम में भीषण आग

मेरठ: प्लास्टिक के स्क्रैप के गोदाम में भीषण आग

0 second read
Comments Off on मेरठ: प्लास्टिक के स्क्रैप के गोदाम में भीषण आग
0
24

मेरठ: शहर में एक बार फिर गोदाम में लगी भीषण आग ने आक्रमक रूप ले लिया है. दरअसल, यहां पर प्लास्टिक के स्क्रैप के गोदाम में भीषण आग लग गई, जिसके बाद आसपास के इलाके में हडकंप मच गया।

मेरठ में खरखौदा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले जाहिदपुर गांव में हुए हादसे से लोग काफी डरे हुए हैं, क्योंकि गोदाम के भीतर से लगातार धमाकों की आवाज आ रही है. वहीं, इसको लेकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि प्लास्टिक के बेकार पड़ी चीजों में आग से गैस बनी रही है, जिसके चलते धमाके हो रहे हैं।

बता दें, प्लास्टिक स्क्रैप का यह गोदाम आवासीय इलाके के बीचोंबीच है. जिसके कारण खतरा ज्यादा है. वहीं, इस गोदाम में कूड़ा बिनने वालों से प्लास्टिक एकत्र कर रखा जाता है. बताया जा रहा है कि गांव में एक ही गोदाम नहीं बल्कि आसपास के इलाके में ऐसे दर्जनों गोदाम बने हुए हैं, जिसमें प्लास्टिक स्क्रैप रखा जाता है. रविवार सुबह करीब 4 बजे इस गोदाम में आग लग गई, जिस पर अभी तक काबू नहीं पाया गया हैं।

हालांकि, अभी तक आग लगने के कारणों का भी कोई पता नहीं चल पाया है. वहीं सूचना पाकर सीएफओ संतोष कुमार राय दमकल विभाग की कई गाड़ियों के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने आग पर काबू पाने का प्रयास किया। हालांकि, अभी दमकल विभाग को इसमें सफलता हासिल नहीं हो पाई हैं।

Load More By upkibaat
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.

Check Also

पुलिस ने की ताबड़तोड़ छापेमारी, मौके पर प्रत्याशी के भतीजे को किया गिरफ्तार, 2 पेटी शराब की बरामद

बदायूं से  रिंकू शर्मा की रिपोर्ट त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर थाना पुलिस अभियान चलाकर …