Home उत्तर प्रदेश मेरठ : कोरोना गाइडलाइंस का उल्लंघन करने वालो पर पुलिस की ड्रोन से नजर

मेरठ : कोरोना गाइडलाइंस का उल्लंघन करने वालो पर पुलिस की ड्रोन से नजर

7 second read
Comments Off on मेरठ : कोरोना गाइडलाइंस का उल्लंघन करने वालो पर पुलिस की ड्रोन से नजर
0
19

मेरठ में सड़क पर कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालों पर अब पुलिस की आसमानी निगाह है। यानी जो सड़क पर मास्क नहीं पहन के निकलेगा उसका पुलिस चालान कर सकती है।

ड्रोन कैमरे की मदद से पुलिस ऐसे लोगों की तस्वीरें ले रही है, जो सड़क पर लापरवाही बरत रहे हैं और जानबूझकर कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन कर रहे हैं।

तस्वीरें मेरठ की हापुड़ अड्डा चौराहे की है। मेरठ का हापुड अड्डा शहर का सबसे व्यस्ततम चौराहा है। इसी चौराहे से सटे भगत सिंह मार्केट पेठ एरिया है । यहां पर लोगों की भीड़ देखकर कोरोना के कम्युनिटी स्प्रेड का खतरा हमेशा बना रहता है।

लेकिन मेरठ पुलिस में आज इस इलाके में ड्रोन से कानून का उल्लंघन करने वालों की तस्वीरें अपने कैमरे में कैद कर ली। जिसके बाद ऐसे लोगों को चिन्हित करके मौके पर चालान भी किया गया।

खुद सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया ने ड्रोन कैमरे की मदद से सड़क पर कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ अभियान चलाया। पुलिस और कैमरे को देखकर लोगों ने खुद ब खुद मास्क लगा लिया।

कुछ ने मुंह पर कपड़ा ढक लिया तो कुछ ने अपने चेहरे छुपाने शुरू कर दिए। लेकिन उसके बावजूद भी कुछ बेशर्म लोग ऐसे नजर आए, जो पुलिस को देखने के बावजूद भी कानून का पालन  न करते नजर आए ।

 

पुलिस ने ऐसे कई लोगों का मौके पर ही चालान कर डाला। पुलिस अधिकारियों की मानें तो सख्ती के बावजूद भी कुछ लोग सुधरने को तैयार नहीं हैं। पुलिस की सख्ती और कोरोना के खतरे से भी ऐसे लोगों को डर नहीं लगता। मीडियाकर्मी जब चौराहे पर पुलिस के अभियान की कवरेज कर रहे थे तो ऐसे कई लापरवाह लोग कैमरे में भी कैद हो गये।

Load More By upkibaat
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.

Check Also

पुलिस ने की ताबड़तोड़ छापेमारी, मौके पर प्रत्याशी के भतीजे को किया गिरफ्तार, 2 पेटी शराब की बरामद

बदायूं से  रिंकू शर्मा की रिपोर्ट त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर थाना पुलिस अभियान चलाकर …