Home उत्तर प्रदेश मेरठ : सीएम के आगमन की तैयारियां तेज

मेरठ : सीएम के आगमन की तैयारियां तेज

2 second read
Comments Off on मेरठ : सीएम के आगमन की तैयारियां तेज
0
21

मेरठ – 13 दिसंबर को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मेरठ दौरे को लेकर तैयारियां तेज हो गई हैं। शुक्रवार को एडीजी सहित तमाम आला अधिकारियों ने कृषि विश्वविद्यालय का निरीक्षण करते हुए संबंधित अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए।

बताते चलें प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 13 दिसंबर को मेरठ आ रहे हैं। सीएम योगी मोदीपुरम स्थित कृषि विश्वविद्यालय में केंद्रीय पुस्तकालय के उद्घाटन सहित कई अन्य कार्यक्रमों में शामिल होंगे। इसके बाद भाजपा के क्षेत्रीय कार्यालय पर पार्टी के कार्यकर्ताओं की समीक्षा बैठक भी लेंगे।

सीएम के मेरठ दौरे के चलते पिछले कई दिनों से अधिकारी लगातार तैयारियों में जुटे हैं। इसी कड़ी में आज एडीजी राजीव सब्बरवाल, आईजी प्रवीण कुमार और एसएसपी अजय साहनी तमाम अमले को लेकर कृषि यूनिवर्सिटी पहुंचे।

अधिकारियों ने कृषि विश्वविद्यालय में सीएम के लिए बनाए गए मंच और अन्य व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। इसी के साथ विश्वविद्यालय में सुरक्षा-व्यवस्था की जांच करते हुए संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। बताते चलें सीएम के आगमन के चलते विश्वविद्यालय में अभी से सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर दिए गए हैं।

एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी के वीसी ने बताया कि यूनिवर्सिटी में लगभग 23 करोड़ 70 लाख की लागत से लाइब्रेरी तैयार की गई है जिसमे एक साथ 600 बच्चे बैठ कर पढ़ सकेंगे वंही इसमे सेमिनार रूम लेक्चर रूम आदि भी बनाये गए हैं। इसमें लगभग एक लाख 25 हजार किताबो को रखने की सुविधा होगी उत्तर प्रदेश की ये सबसे आधुनिक लाइब्रेरी होगी इसी लाइब्रेरी का उद्घाटन करने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ 13 दिसंबर को यंहा पहुँच रहे हैं।

Load More By RNI Hindi Desk
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.

Check Also

यूपी : धोखाधड़ी के आरोप में मंत्री कपिलदेव अग्रवाल के भाई के खिलाफ लखनऊ में केस दर्ज

यूपी : धोखाधड़ी के आरोप में मंत्री कपिलदेव अग्रवाल के भाई के खिलाफ लखनऊ में केस दर्ज योगी …