Home उत्तर प्रदेश मेरठ – सर्राफ को लूटने वाले बदमाश पुलिस की गोली से घायल

मेरठ – सर्राफ को लूटने वाले बदमाश पुलिस की गोली से घायल

30 second read
Comments Off on मेरठ – सर्राफ को लूटने वाले बदमाश पुलिस की गोली से घायल
0
18

मेरठ के कोतवाली पुलिस और एसओजी की टीम की देर रात बदमाशो के साथ मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए । जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है । दोनों बदमाशो ने कुछ दिन पूर्व इलाके में एक सर्राफ के साथ लूटपाट की थी और लाखो का सोना लूटकर फरार हो गए थे ।

बता दें कि कोतवाली क्षेत्र में गोला कुआं के पास हुई सर्राफ से लूट के मामले में पुलिस और एसओजी की टीम ने देर रात मुठभेड़ के दौरान दो आरोपियों को गोली मारकर घायल कर दिया और गिरफ्तार कर लिया ,पुलिस ने लूटा हुआ सोना भी बरामद कर लिया है ।

मामला थाना कोतवाली क्षेत्र का है,जहां बीते दिनों सर्राफ के साथ दो बाइक सवार बदमाशों ने ज्वेलर्स से सोने की लूट कर ली थी। जिसके बाद पुलिस ने टीमें गठित की गई थी । आज पुलिस और स्वाट टीम ने मुखबिर की सूचना पर दो आरोपियों को जिमखाना मैदान के पास पकड़ने की कोशिश की।

घेराबंदी के दौरान दोनो बदमाश बाइक पर सवार होकर भागने लगे औऱ पुलिस पर फायर भी किया। जवाबी फायरिंग में दोनों के पैर में पुलिस की गोली लगी। फिलहाल उन्हें उपचार के लिए भेज दिया है और उनकी बाइक, लूटा गया सोना आदि बरामद किया ।

पुलिस के मुताबिक आरोपी का नाम राशिद और इरफान है। आरोपी राशिद पर लगभग आधा दर्जन मुकदमें दर्ज हैं। दोनों ही आरोपी हापुड़ जिले के रहने वाले हैं । पुलिस का कहना है कि जल्द ही इनके अन्य साथियों को भी गिरफ्तार किया जाएगा ।

Load More By RNI Hindi Desk
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.

Check Also

यूपी : धोखाधड़ी के आरोप में मंत्री कपिलदेव अग्रवाल के भाई के खिलाफ लखनऊ में केस दर्ज

यूपी : धोखाधड़ी के आरोप में मंत्री कपिलदेव अग्रवाल के भाई के खिलाफ लखनऊ में केस दर्ज योगी …