Home उत्तर प्रदेश मेरठ : एक मकान की छत पर नोटों और आभूषणों से भरे दो बैग मिले

मेरठ : एक मकान की छत पर नोटों और आभूषणों से भरे दो बैग मिले

0 second read
Comments Off on मेरठ : एक मकान की छत पर नोटों और आभूषणों से भरे दो बैग मिले
0
19

खबर उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से है, जहां एक मकान की छत पर नोटों और आभूषणों से भरे दो बैग मिले है। छत पर नोटों से भरे दो बैग मिलने के बाद मकान मालिक भी हैरान रहे गए।

हालांकि, उन्होंने इस बात की जानकारी तुरंत पुलिस को दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों बैगों को अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस की मानें तो दो दिन पहले मिशन कपांउड एरिया में एक चोरी का मामला सामने आया था, हो सकता है यह बैग वहीं हो।

मेरठ जिले के मिशन कपांउड एरिया निवासी पवन सिंहल के घर पर दो दिन पहले 40 लाख रुपए की चोरी का मामला सामने आया था। पवन सिंहर मैटरस का कारोबार करते है। सदर पुलिस थाने के इंचार्ज दिनेश बघेल ने बताया पवन सिंघल के पड़ोसी वरुण शर्मा अपने मकान की छत पर गए थे तो उन्हें वहां दो बैग मिले।

तो वहीं, वरुण शर्मा ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया, ‘मैंने सुबह छत पर दो बैग देखे जिनमें नोट भरे हुए थे। मुझे चोरी के माल का शक हुआ और मैंने पुलिस को सूचित करने का फैसला लिया।

वरुण ने कहा, ऐसा संभव हो सकता है कि चोर ने मेरे घर की छत पर बैग छोड़ दिया हो, ताकि बाद में वापस ले जा सके।’ पुलिस सूत्रों के अनुसार, शक की सुई राजू नेपाली पर है जो बिजनसमैन के घर पर दो साल पहले तक घरेलू नौकर था और उसके बाद काम छोड़ दिया था। लंबे समय तक गायब रहने के बाद नेपाली हाल ही में लौटा था।

घर के बाकी पुरुष सदस्य अबू लेन स्थित दुकान में थे, महिलाएं शॉपिंग के लिए बाहर गई थीं। नेपाली घर के सदस्यों से अच्छी तरह परिचित था इसलिए गार्ड ने भी उसे रोका नहीं।

घर से कीमती सामान चोरी करने के बाद नेपाली वहां से फरार हो गया। फरार होते वक्त वह सीसीटीवी पर कैद हो गया। यहां तक कि नेपाली ने एक गार्ड के साथ भी चोरी का हिस्सा साझा किया जिसने उसे लौटते वक्त पकड़ा था।

पुलिस ने बाद में जूलरी को बरामद कर लिया। गार्ड को भी हिरासत में लिया गया। सिंघल ने चोरी हुए सामान की कुल संख्या नहीं बताई। पुलिस को दिए बयान में सिंघल ने बताया, ‘मैं अपने सभी सामानों की लिस्ट बनाऊंगा और फिर शिकायत दर्ज कराऊंगा।’ तो वहीं, सदर पुलिस थाने के इंचार्ज दिनेश बघेल ने बताया, ‘बैग में जूलरी के अलावा 14 लाख रुपये नकद थे। जूलरी का मूल्याकंन करना बाकी है।

Load More By upkibaat
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.

Check Also

सीएम योगी आदित्यनाथ कोरोना संक्रमित, बोले- वर्चुअली कर रहा हूं काम

लखनऊ: सीएम योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में विधानसभा के राज्य बजट 2020-21 की प्रस्तुति के बाद सं…