Home उत्तर प्रदेश मेरठ: पुलिस मुठभेड़ में दो गौकश घायल, अस्पताल में भर्ती

मेरठ: पुलिस मुठभेड़ में दो गौकश घायल, अस्पताल में भर्ती

0 second read
Comments Off on मेरठ: पुलिस मुठभेड़ में दो गौकश घायल, अस्पताल में भर्ती
0
18

मेरठ: जिले में एक और मुठभेड़ में गौकशों को पुलिस ने अपनी गोली का शिकार बनाया है। पुलिस की गोली से दो गौकश घायल हुए हैं। घायल गौकशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने गौकशों के पास से भारी मात्रा में गौमांस के अलावा गौकशी में प्रयुक्त होने वाले उपकरण और हथियार बरामद किए हैं।

गौकशों के साथ हुई मुठभेड़ के बाद उनके अन्य साथी भागने में सफल रहे। वहीं पुलिस घायलों के फरार साथियों की तलाश में कंबिग कर रही है। पुलिस और गौकशों के बीच यह मुठभेड़ राधना के जंगल में हुई।

थाना किठौर पुलिस को जानकारी मिली कि कुछ गौकश राधना के जंगल में गौकशी कर रहे हैं। इस पर किठौर पुलिस ने गुपचुप तरीके से जंगल में छापा मारा। पुलिस ने अपने वाहन जंगल में दूर ही खडे कर दिए और पैदल ही गौकशों को पकड़ने के लिए जंगल में घुस गई। राधना के जंगल में जब गोकश गौकशी की घटना को अंजाम दे रहे थे।

इसी दौरान पुलिस ने गौकशों को चारों ओर से घेर लिया। चारों ओर से घिरा देख गौकशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी। बचाव में पुलिस ने भी फायरिंग की। इसी फायरिंग में पुलिस की गोली से दो गौकश घायल हो गए। जबकि बाकी लोग फरार हो गए। घायल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। वहीं फरार गौकशों की तलाश में पुलिस जंगल की कंबिग कर रही है।

Load More By RNI Hindi Desk
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.

Check Also

यूपी : धोखाधड़ी के आरोप में मंत्री कपिलदेव अग्रवाल के भाई के खिलाफ लखनऊ में केस दर्ज

यूपी : धोखाधड़ी के आरोप में मंत्री कपिलदेव अग्रवाल के भाई के खिलाफ लखनऊ में केस दर्ज योगी …