Home उत्तर प्रदेश मेरठ : शादी समारोह में युवक की सर में गोली लगने से मौत

मेरठ : शादी समारोह में युवक की सर में गोली लगने से मौत

8 second read
Comments Off on मेरठ : शादी समारोह में युवक की सर में गोली लगने से मौत
0
23

मेरठ में एक शादी समारोह में युवक की सर में गोली लगने के मामले में आज परिजनों ने हंगामा करते हुए एनएच 58 पर मृतक का शव रखकर जाम लगा दिया। परिजनों ने युवक की गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए पुलिस से इस मामले का खुलासा करने की मांग की है।

बता दें, कि गुरुवार देर रात्रि सरधना थाना इलाके के एक गांव में आयोजित शादी समारोह में एक युवक की कनपटी पर गोली लगने से मौत हो गई थी, मघटना के 12 घण्टो के बाद जानकारी मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने दुल्हन के पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की। मामला हर्ष फायरिंग और हत्या में उलझा है। युवक के परिजनों ने थाना सरधना पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

गौरतलब है कि गाँव मे किसान समरपाल सिंह की बेटी की बारात खतौली से आई थी। धूमधाम के साथ शादी का कार्यक्रम चल रहा था। रात करीब 11:00 बजे एक युवक को शादी समारोह में कनपटी पर गोली मार दी गई।

युवक की पहचान मोनू पुत्र संतर पाल निवासी सकौती थाना दौराला के रूप में हुई। गंभीर हालत में मोनू को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, इस घटना के बाद परिजनों ने आनन-फानन में शादी कार्यक्रम संपन्न कराकर दुल्हन की विदाई कर दी।

शादी समारोह में मोनू को गोली मारने या हर्ष फायरिंग में गोली लगने की जानकारी सरधना पुलिस को नहीं दी गई। जबकि इस कार्यक्रम में वीआईपी लोग भी शामिल हुए थे। घटना की जानकारी के बाद शुक्रवार दोपहर थाना पुलिस ने दुल्हन के पिता समरपाल को हिरासत में ले लिया। जिनसे पूछताछ चल रही है।

 

 

आज इस मामले में मृतक के परिजनों ने शव रखकर एनएच 58 जाम कर दिया और कार्रवाई करने और हत्यारो की गिरफ्तारी कर घटना का खुलासा करने की मांग की है । घण्टो बाद पुलिस ने परिजनों को समझा बुझा कसर मामले में कार्रवाई का भरोसा देकर जाम खुलवाया ।

Load More By RNI Hindi Desk
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.

Check Also

यूपी : धोखाधड़ी के आरोप में मंत्री कपिलदेव अग्रवाल के भाई के खिलाफ लखनऊ में केस दर्ज

यूपी : धोखाधड़ी के आरोप में मंत्री कपिलदेव अग्रवाल के भाई के खिलाफ लखनऊ में केस दर्ज योगी …