Home उत्तर प्रदेश विधायक नीरज शर्मा ने सीएम योगी से राम कथा वाचन की मांगी अनुमति, कही ये बात..

विधायक नीरज शर्मा ने सीएम योगी से राम कथा वाचन की मांगी अनुमति, कही ये बात..

30 second read
0
0
47

विधायक नीरज शर्मा ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से वहां राम कथा वाचन की अनुमति मांगी है। उन्होंने कहा कि लखीमपुर में हुआ हत्याकांड मानवता के लिए बहुत बड़ा अपराध है और इसके अपराधियों को कभी भी क्षमा नहीं किया जा सकता। उन्होंने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर क्षेत्र में राम कथा वाचन के लिए अनुमति मांगी है, जिससे पीड़ितों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की जा सके।

विधायक शर्मा ने कहा है कि लखीमपुर जाने वाले नेताओं को रोका जा रहा है। यह लोकतंत्र की प्रक्रिया के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि सभी दलों के सभी नेताओं को लखीमपुर जाने की अनुमति मिलनी चाहिए, जिससे वे पीड़ित परिवारों से मिलकर उनकी स्थिति जान सकें और उनसे अपनी संवेदना प्रकट कर सकें। लोकतंत्र में हर राजनीतिक दल को अपनी बात रखने का अधिकार होना चाहिए और इसके लिए उन्हें किसी भी प्रकार से रोका नहीं जाना चाहिए।

वही, कानपुर के प्रॉपर्टी डीलर मनीष गुप्ता हत्याकांड में आरोपित और एक-एक लाख के इनामी इंस्पेक्टर जेएन सिंह और चौकी इंचार्ज फलमंडी अक्षय मिश्रा को रविवार शाम करीब पांच बजे रामगढ़ताल क्षेत्र से गोरखपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करने के बाद मामले की जांच कर रही एसआईटी को सौंप दिया। घंटों पूछताछ के बाद देररात एसआईटी ने दोनों आरोपियों को अपर मुख्य न्यायिक मजस्ट्रिेट अमित कुमार की अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Load More By RNI Desk
Load More In उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

अखिलेश और राजभर के साथ आने पर बदल सकता है पूर्वांचल के सीटों का समीकरण, जानिए क्या है सपा की प्लानिंग

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के चुनावी साथ को लेकर असमंजस के बादल बुधवार को लगभग …