Home उत्तर प्रदेश ट्रक में पीछे से जा घुसी पिकअप, एक की मौत, 14 गंभीर रूप से घायल

ट्रक में पीछे से जा घुसी पिकअप, एक की मौत, 14 गंभीर रूप से घायल

21 second read
Comments Off on ट्रक में पीछे से जा घुसी पिकअप, एक की मौत, 14 गंभीर रूप से घायल
0
26

आगरा-एक्सप्रेस वे पर आलू से भरे ट्रक में तेज रफ्तार पिकअप ने पीछे टक्कर मार दी। हादसे में पिकअप ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। 13 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची यूपीडा व पुलिस टीम ने घायलों को बाहर निकाला।

फिलहाल सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जहां तीन की हालत नाजुक होने पर कानपुर रेफर कर दिया गया। सभी मजदूर मुजफ्फरनगर से आजमगढ़ काम की तलाश में जा रहे थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मच्यूर्री में रखवा दिया है।

 

बता दें कि मुजफ्फरनगर से एक पिकअप करीब 15 मजदूरों को लेकर आजमगढ़ जा रही थी। जैसे ही पिकअप आगरा एक्सप्रेस- वे पर तालग्राम थाना क्षेत्र के बिदीपुरवा गांव के सामने पहुंची। तभी आलू भरे खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी। हादसे में चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पिकअप सवार 13 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए।

 

हादसे की जानकारी मिलते ही यूपीडा कर्मचारी मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद टीम ने हादसा होने की जानकारी पुलिस को दी। यूपीडा टीम व पुलिस ने मिलकर घायलों को पिकअप से बाहर निकाला। पुलिस ने सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है।

वहीं पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर मच्यूर्री में रखवा दिया। पुलिस अधीक्षक का कहना है कि यह श्रमिक मजदूर मुजफ्फरनगर से लखनऊ की तरफ जा रहे थे, तभी तालग्राम थाना क्षेत्र के लखनऊ- आगरा एक्सप्रेस-वे पर किलोमीटर 181 पर यह हादसा हुआ।

Load More By upkibaat
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.

Check Also

सीएम योगी आदित्यनाथ कोरोना संक्रमित, बोले- वर्चुअली कर रहा हूं काम

लखनऊ: सीएम योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में विधानसभा के राज्य बजट 2020-21 की प्रस्तुति के बाद सं…