Home देश पीएम मोदी ने देशवासियों को दी मकर संक्रांति और पोंगल के त्योहार की बधाई

पीएम मोदी ने देशवासियों को दी मकर संक्रांति और पोंगल के त्योहार की बधाई

1 min read
Comments Off on पीएम मोदी ने देशवासियों को दी मकर संक्रांति और पोंगल के त्योहार की बधाई
0
26

देश भर में आज मकर संक्रांति और पोंगल का त्योहार धूम धाम से मनाया जा रहा है। इन त्योहारों पर देशवासियों को कई राजनेताओं और राजनीतिक पार्टयों ने भी बधाई दी है। इन त्योहारों पर देशवासियों को प्रधानमंत्री मोदी ने भी बधाई दी है।

खास बात ये हैं कि पीएम मोदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर चार भाषाओं में त्योहारों की बधाई दी। पीएम मोदी द्वारा एक ट्वीट हिंदी भाषा में किया गया। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, “ देशवासियों को मकर संक्रांति की बहुत-बहुत बधाई। मेरी कामना है कि उत्तरायण सूर्यदेव सभी के जीवन में नई ऊर्जा और नए उत्साह का संचार करें।”

पीएम मोदी ने अंग्रेजी भाषा में भी ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि, “मकर संक्रांति को भारत के कई हिस्सों में उत्साह के साथ चिह्नित किया जाता है। यह शुभ त्योहार भारत की विविधता और हमारी परंपराओं की जीवंतता को दर्शाता है। यह मातृ प्रकृति के सम्मान के महत्व को भी पुष्ट करता है।”

इसके बाद पीएम मोदी ने कई और ट्वीट कर देशवासियों को माघ बिहू त्योहार की बधाई दी और लोगों के जीवन में खुशियों की कामना की।

पीएम मोदी ने ट्वीट में लिखा है कि “सभी को पोंगल की बधाई, विशेषकर मेरी तमिल बहनों और भाइयों को। यह विशेष त्योहार तमिल संस्कृति का सबसे अच्छा प्रदर्शन करता है। हमें अच्छे स्वास्थ्य और सफलता का आशीर्वाद मिले। यह त्योहार हमें प्रकृति के साथ सद्भाव से रहने और करुणा की भावना को आगे बढ़ाने के लिए भी प्रेरित करता है।”

पीएम मोदी ने बंगाली भाषा में ट्वीट कर लिखा सभी के लिए शुभकामनाएं। भविष्य को आनंद से भरें। भगवान का आशीर्वाद आप पर बना रहे।

उन्होंने अपने अगले ट्वीट में लिखा माघ बिहू हर किसी को शुभकामना देता है। आने वाला समय खुशियों से भरा हो। सर्वशक्तिमान के आशीर्वाद से चारों ओर भाईचारा और कल्याण हो सकता है।

Load More By upkibaat
Load More In देश
Comments are closed.

Check Also

सम्भल में ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ उपचार को भटकता रहा मरीज़, पढ़ें खबर

रिपोर्ट:सतीश सिंह जहां पूरा देश भयंकर महामारी कोरोना से जूझ रहा है वही संभल जिले से हैरान …