Home Uncategorized पीएम मोदी ने अखिलेश पर साधा निशाना, कही ये बात, पढ़ें

पीएम मोदी ने अखिलेश पर साधा निशाना, कही ये बात, पढ़ें

31 second read
0
0
50

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर पीएम मोदी ने वर्चुअल रैली ‘जन चौपाल’ में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान पीएम मोदी ने अखिलेश के सपने पर भी तंज कसा और कहा कि सपने तो उन्हें आते हैं जो सोता रहता है। पीएम ने कहा कि योगी जी जागने वाले नेता हैं और संकल्प लेने वाले नेता हैं।

पीएम मोदी ने कहा, ”मैं कभी-कभी सुनता हूं कि कुछ लोगों को सपने आते हैं। आप सबको मालूम है, सपने किसको आते हैं, जो सोता रहता है। जो जागता है वो संकल्प लेता है, योगी जी जागने वाले नेता है, संकल्प करने वाले नेता हैं। यही फर्क है कि जो यूपी के लोग अच्छी तरह समझ रहे हैं।” पीएम मोदी ने कहा वे लोग (सपा सरकार) सिर्फ सपना दिखाते थे, डबल इंजन की सरकार सपने पूरे करती है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों अखिलेश यादव ने कहा था कि भगवान श्रीकृष्ण उनके सपने में आते हैं और कहते हैं कि यूपी में समाजवादी पार्टी की सरकार बनने जा रही है।

उन्होंने कहा कि कोई ऐसा दिन नहीं जाता जब भगवान उनके सपनों में नहीं आते। अखिलेश के इस बयान पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी पलटवार किया था और कहा था कि भगवान उन्हें सपने में कोसते होंगे कि सत्ता आते ही मथुरा में दंगा करा दिया था।

पीएम ने कहा कि गरीबों की सरकार की प्राथमिकता क्या है, ये दुनिया में आए 100 साल में सबसे बड़ा संकट से पता लगा है। इतनी बड़ी महामारी आई, उस समय गरीबों के लिए जीने वाली सरकार कैसे काम करती है, ये आज देश अनुभव कर रहा है। पीएम गरीब कल्याण अन्य योजना के तहत देश के एक-एक नागरिक का ध्यान रखा गया है।

Load More By RNI Desk
Load More In Uncategorized

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

सीएम योगी ने अखिलेश पर साधा निशाना, कही ये बात, पढ़ें

उत्तर प्रदेश विधानसभा के बीच बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को अयोध्या…